For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स पर NCB की जांच, रवीना टंडन का तीखा सवाल- कई बड़ी मछलियां हैं, सेलेब्स सॉफ्ट टारगेट !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले की जांच को लेकर श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अब दीपिका पादुकोण का नाम छाया हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सभी को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया। बिग स्टार्स का नाम आते ही सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने चुप्पी साध ली है।

    ऐसे में रवीना टंडन ने एक बार फिर से ड्रग और बॅालीवुड कनेक्शन को लेकर अपना बड़ा बयान दिया है। जो कि वायरल हो रहा है। एनसीबी की जांच में ये साफ हो रहा है कि बॅालीवुड ड्रग कनेक्शन है। जो कि फैला हुआ है।

    रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि सेलिब्रिटीज सॅाफ्ट टारगेट होते हैं। ड्रग्स के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई पूरे देश में छिड़नी चाहिए। चलिए जानते हैं कि रवीना ने इस संबंध में क्या लिखा है।

    लोकल अथॅारिटीज के आशीर्वाद के बिना नहीं

    लोकल अथॅारिटीज के आशीर्वाद के बिना नहीं

    रवीना टंडन ने लिखा है कि मेरे ट्टीट में बड़े लोग। कोई ड्रग सप्लाई बिना लोकल अथॅारिटीज के आशीर्वाद के नहीं हो सकती। ये बड़ी मछलियां बिना खुलेआम तैरती रहती हैं। यदि कोई पत्रकार इन सप्लायर्स कर स्टिंग करते हुए पहुंच सकता है तो क्या अधिकारी उन्हें नहीं सूंघ सकते। सेलिब्रिटीज सॅाफ्ट टारगेट होते हैं।

    यूथ का जीवन बर्बाद

    यूथ का जीवन बर्बाद

    एक और ट्वीट में रवीना ने लिखा है कि सप्लायर्स स्कूल,कॅालेज, पब, रेस्टोरेंट्स के बाहर मिल जाते हैं। ड्रग सिंडिकेट जिनमें कई ताकतवर लोग होते हैं, वे अपनी आंखें बंद किए यूथ का जीवन बर्बाद करते हैं। इसे जड़ से उखाड़ फेंको। यहीं मत रुको। ड्रग्स के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई पूरे देश में छिड़नी चाहिए।

    डीलर्स और सप्लायर्स हैं उन्हें सजा दें

    डीलर्स और सप्लायर्स हैं उन्हें सजा दें

    इससे पहले रवीना ने लिखा था कि यहीं से शुरू करें, इसके बाद निश्चित तौर पर सभी सेक्टर्स में आगे बढ़ें। इसे जड़ से उखाड़ फेकें। जो भी दोषी, इस्तेमाल करने वाले डीलर्स और सप्लायर्स हैं उन्हें सजा दें। इसका फायदा उठा रहे बड़े लोग निशाने पर हैं जो दूसरों की तरफ ध्यान दिए बिना उनकी जिंदगी खराब कर रहे हैं।

    रवीना ने कहा मैं किसी कैंप का हिस्सा नहीं

    रवीना ने कहा मैं किसी कैंप का हिस्सा नहीं

    बता दें कि रवीना टंडन लगातार सुशांत केस में सभी मामले पर अपनी राय रख रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि मेरा कोई गॅाडफादर नहीं है। मैं किसी कैंप का हिस्सा नहीं हूं। ना मैं किसी हीरो के साथ सोई और ना ही मेरा किसी हीरो के साथ अफेयर है।

    कंगना रनौत को भी दिया जवाब

    कंगना रनौत को भी दिया जवाब

    इस पूरे मामले को लेकर कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल में ये कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स एडिक्ट हैं। इसी पर पलटवार करते हुए रवीना टंडन ने करारा जवाब कुछ दिन पहले दिया है।

    एक टोकरी में रखा गंदा सेब पूरी टोकरी खराब नहीं करता

    एक टोकरी में रखा गंदा सेब पूरी टोकरी खराब नहीं करता

    इसी ट्वीट का जवाब रवीना टंडन ने अपने बेबाक अंदाज से दिया है। उन्होंने लिखा है कि ग्लोबली देखा जाए तो 99 प्रतिशत जज, राजनेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस वाले करप्ट हैं। ये बयान हर किसी के लिए नहीं हो सकता। लोग समझदार हैं। वो अच्छे और बुरे का फर्क समझते हैं। एक टोकरी में रखा गंदा सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं कर सकता। उसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छा और बुरा दोनों है।

    कंगना का बड़ा आरोप

    कंगना का बड़ा आरोप

    कंगना ने इस पूरे मामले को लेकर कहा था कि बॅालीवुड में हाई और माइटी क्लब का हिस्सा थीं। जहां उन्हें हर दूसरी रात ऐसी पार्टीज में जाना पड़ता था, जिनमें बॅालीवुड सेलिब्रिटीज ड्रग्स लेते थे। कंगना ने कहा था वह एनसीबी से बात करने के लिए तैयार हैं।

    English summary
    Raveena Tandon target ncb drugs investigation says Bollywood is soft target ,Here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X