For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''अंदाज अपना अपना का रीमेक कभी नहीं बन सकता....''

    By Neeti
    |

    बॉलीवुड में यदि टॉप 10 कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट बनाई जाए तो शायद राजकुमार संतोषी निर्देशित 'अंदाज अपना अपना' जरूर शामिल होगी। और यही कहना है फिल्म की एक्ट्रेस रवीना टंडन का।

    फिल्म 'मातृ' के प्रमोशन के दौरान फिल्मीबीट ने रवीना टंडन से बात की। इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन से जब पूछा गया कि उनकी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में वे आज के एक्टर्स में किसे किसे मुख्य किरदारों में देखना चाहेंगी!.. तो रवीना टंडन ने सीधा जवाब दिया- अंदाज अंदाज का रीमेक बनाया ही नहीं जा सकता।

    उन्होंने हंसते हुए आगे कहा, दोबारा यदि इस फिल्म को कोई बनाना चाहता है तो डाइरेक्टर को चार ऐसे सितारे ढूंढने पड़ेंगे, जो आपस में बात नहीं करते।

    इसके साथ ही रवीना टंडन ने एक मजेदार वाकया शेयर किया। उन्होंने बताया कि अंदाज अपना अपना के दौरान ना सलमान, आमिर में बात होती थी.. ना रवीना, करिश्मा में.. ना रवीना, आमिर में, ना सलमान, करिश्मा में.. कुल मिलाकर चारों एक दूसरे से बात नहीं करते थे।

    एक बार शूटिंग के दौरान निर्देशक ने करिश्मा- रवीना को क्लाईमैक्स सीन के दौरान एक पोल से बांधकर छोड़ दिया था। फिर धीरे धीरे कर पूरी टीम वहां से बाहर निकल गई। आखिरकार हार कर दोनों एक्ट्रेसस को एक दूसरे से बात करनी पड़ी थी।

    अंदाज अपना अपना

    अंदाज अपना अपना

    राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी वाली इस फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया है। फिल्म के डॉयलोग्स आज भी पॉपुलर हैं।

    पहले फ्लॉप रही थी फिल्म

    पहले फ्लॉप रही थी फिल्म

    1994 में जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब इसे कामयाबी हाथ नहीं लगी थी। लेकिन बाद में जब इसे टेलीविजन पर प्रसारित किया गया। तो यह फिल्म प्रेमियों की फेवरिट मूवी लिस्ट में शामिल हो गया।

    चार सुपरस्टार

    चार सुपरस्टार

    एक ही फिल्म में एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं.. पूरे चार सुपरस्टार.. ऐसा फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम ही होता है।

    अंदाज अपना अपना सीक्वल

    अंदाज अपना अपना सीक्वल

    राज कुमार संतोषी ने कहा था.. मैं सीक्वल बनाने में विश्वास नहीं रखता, लेकिन ‘अंदाज अपना अपना' की सीक्वल की मांग आश्चर्यजनक है। अगर मैंने इसे नहीं बनाया तो कोई और बनाएगा, जिसकी इजाजत मैं कभी नहीं दूंगा।

    हंसी का ओवरडोज

    हंसी का ओवरडोज

    ‘अंदाज अपना अपना' में आमिर और सलमान खान की जोड़ी के साथ साथ शक्ति कपूर और परेश रावल ने कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर दिया था।

    नहीं बनेगा सीक्वल

    नहीं बनेगा सीक्वल

    बीच में काफी बातें उठकर अब फिर इसके सीक्वल की चर्चा थम गई है। हम भी यही मनाते हैं कि अंदाज अपना अपना एक ही हो.. एक ही अमर-प्रेम.. जिसे आज भी देखकर उतना ही मजा आता है।

    English summary
    Raveena Tandon says Andaz Apna Apna can't be remade by anyone. It is a classic movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X