For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवीना टंडन ने ड्रग्स पर दिया कंगना रनौत को मुंहतोड़ जवाब- बॉलीवुड में 99 प्रतिशत ड्रग एडिक्ट !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को तीन महीने हो गए हैं। फिलहाल सीबीआई बीते एक सप्ताह से अधिक इस केस को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय को अपनी जांच में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन से जुडे़ होने का खुलासा हुआ है। इस मामले में अब इस केस की पूरी जांच में नारकोटिक्स ब्यूरो भी शामिल हो गया है।

    बताया जा रहा है कि रिया के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। फिलहाल पूछताछ के लिए नारकोटिक्स ने उन्हें समन नहीं भेजा है। लेकिन इसी के साथ एक बार इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि बॅालीवुड और ड्रग्स का नाता खत्म नहीं होने वाला है।

    कई बड़ी पार्टी में ड्रग्स की खरीदी की जाती है। इस पूरे मामले को लेकर कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल में ये कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स एडिक्ट हैं। इसी पर पलटवार करते हुए रवीना टंडन ने करारा जवाब दिया है।

    ड्रग्स लेते हैं नशा करते हैं

    ड्रग्स लेते हैं नशा करते हैं

    रवीना टंडन के जवाब देने के पीछे वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी हैं। उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट में लिखा कि बॅालीवुड में एक एक्ट्रेस अपने निजी नॅालेज से एक टीवी शो पर बताती हैं कि इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। लेकिन इंडस्ट्री से कोई एक आदमी जवाब नहीं देता, जनता इस मौन का क्या मतलब निकाले?

    रवीना टंडन का करारा जवाब

    रवीना टंडन का करारा जवाब

    इसी ट्वीट का जवाब रवीना टंडन ने अपने बेबाक अंदाज से दिया है। उन्होंने लिखा है कि ग्लोबली देखा जाए तो 99 प्रतिशत जज, राजनेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस वाले करप्ट हैं। ये बयान हर किसी के लिए नहीं हो सकता।

    टोकरी में रखा गंदा सेब

    टोकरी में रखा गंदा सेब

    रवीना ने आगे कहा कि लोग समझदार हैं। वो अच्छे और बुरे का फर्क समझते हैं। एक टोकरी में रखा गंदा सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं कर सकता। उसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छा और बुरा दोनों है।

    रामगोपाल वर्मा ने कहा हैरान हूं

    रामगोपाल वर्मा ने कहा हैरान हूं

    रामगोपाल वर्मा ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा है कि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं। मैं उतना ही हैरान हूं..और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी।

    कंगना का बड़ा दावा

    कंगना का बड़ा दावा

    कंगना ने इस पूरे मामले को लेकर कहा था कि बॅालीवुड में हाई और माइटी क्लब का हिस्सा थीं। जहां उन्हें हर दूसरी रात ऐसी पार्टीज में जाना पड़ता था, जिनमें बॅालीवुड सेलिब्रिटीज ड्रग्स लेते थे।

    नॅारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद

    नॅारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद

    इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा है कि वह नॅारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्हें केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता है। कंगना ने कहा है कि उन्होंने न केवल अपने करियर बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है। सुशांत को भी इसी वजह से मारा गया है।

    सबसे लोकप्रिय दवा

    सबसे लोकप्रिय दवा

    कंगना ने लिखा है कि फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय दवा कोकीन है। इसका उपयोग सभी पार्टियों में किया जाता है। यह बहुत महंगा है। लेकिन शुरुआत में जब आप बड़े और ताकतवर लोगों के घेरों में जाते हैं। तो इस मुफ्त में दिया जाता है। एमडीएमए क्रिस्टल मिश्रित होते हैं। पानी में और कभी-कभी आपकी जानकारी के बिना आपको पिला दिया जाता है।

    English summary
    Raveena Tandon reply on kangana ranaut claim on 99 percent of bollywood consumes drugs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X