For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवीना टंडन ने यूं मनाया अपना 45वां जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

    |

    रवीना टंडन 26 अक्टूबर 2020 को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं और उन्होंने अपने जन्मदिन का जश्न, अपनी टीम, दोस्तों और पति अनिल थडानी के साथ दलहाउज़ी में मनाया। रवीना ने वहीं से अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो केक काटते हुए दिखाई दीं।

    गौरतलब है कि हाल ही में रवीना टंडन, बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स केस के खिलाफ खुलकर बोलती दिखीं और उन्होंने साफ किया था कि अगर सफाई शुरू हुई है तो इसका स्वागत किया जाना चाहिए। बस दुख ये है कि इसके लिए एक व्यक्ति की जान चली गई।

    रवीना टंडन, सुशांत सिंह राजपूत केस पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती दिखाई दी थीं। अगर काम की बात करें तो वो आखिरी बार टीवी पर नच बलिए होस्ट करती दिखाई दी थीं।

    वहीं फिल्मों की बात करें तो रवीना टंडन सुनील शेट्टी के साथ शहर की लड़की की नए वर्जन पर थिरकती दिखीं। ये गाना सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना के लिए प्रमोशनल सॉन्ग था।

    सलमान खान के साथ शुरूआत

    सलमान खान के साथ शुरूआत

    रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरूआत की थी फिल्म पत्थर के फूल के साथ। इस फिल्म में भोली सी रवीना टंडन और उतने ही भोले सलमान खान को एक साथ स्क्रीन पर देखकर फैन्स काफी खुश हुए थे।

    पहला फिल्मफेयर अवार्ड

    पहला फिल्मफेयर अवार्ड

    पत्थर के फूल के लिए रवीना टंडन को अपना पहला फिल्मफेयर अवार्ड मिला और वो रातों रात टॉप हीरोइनों की लिस्ट में आकर खड़ी हो गईं। उनके पास फिल्मों के ढेरों ऑफर्स थे।

    मोहरा से मिली सफलता

    मोहरा से मिली सफलता

    मोहरा के गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त और टिप टिप बरसा पानी के साथ रवीना टंडन रातों रात बॉलीवुड की सेंसेशन बन गईं। आज तक बॉलीवुड में इससे हॉट और शानदार रेन डांस नहीं फिल्माया गया है।

    अजय देवगन से दोस्ती

    अजय देवगन से दोस्ती

    इस बात का पता बहुत ही कम लोगों को है कि अजय देवगन और रवीना टंडन दोनों ही एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। एक बार रवीना ने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था जिसका उन्हें काफी दुख हुआ था।

    अक्षय कुमार से सगाई

    अक्षय कुमार से सगाई

    इसके बाद रवीना और अक्षय कुमार के अफेयर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। कहा जाता है कि इन दोनों ने तो सगाई भी कर ली थी और दोनों जल्द शादी करने वाले थे। रवीना ने अक्षय के लिए फिल्म इंडस्ट्री तक छोड़ दी थी।

    चार बच्चों की मां

    चार बच्चों की मां

    लेकिन बाद में रवीना ने फिल्ममेकर अनिल थडानी से शादी कर ली। शादी से पहले रवीना ने दो लड़कियों को गोद भी लिया जिससे वो शादी से पहले ही मां बन गईं। फिलहाल, उनके और अनिल के दो बच्चे हैं। तो रवीना चार बच्चों की मां हैं।

    दिल जीतने वाली कलाकार

    दिल जीतने वाली कलाकार

    आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना ने फिल्म में डेब्यू के पूरे 9 साल बाद पहली बार आइब्रो बनवाई थी। ये बात खुद रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

    जल्ही ही होगा कमबैक

    जल्ही ही होगा कमबैक

    रवीना टंडन जल्दी ही केजीएफ 2 के साथ अपना कमबैक करने वाली हैं। उनकी टीम ने जन्मदिन पर उन्हें बधाई भी दी। हमारी ओर से भी रवीना टंडन को जन्मदिन की ढेरों बधाई।

    English summary
    Raveena Tandon rang in her 45th birthday in Dalhousie. See pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X