For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवीना टंडन ने भेजा 300 ऑक्सीजन सिलेंडर, बोला- ये एक विनाश की तरह है, अस्पताल में मची है लूट

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच जिस सुविधा की सबसे बड़ी कमी सामने आयी है वो है दवाईयां और ऑक्सीजन सिलेंडर। ऐसे में पिछले साल जहां डोनेशन और अनाज लोगों को भेजने का काम किया जा रहा था, वहीं अब इस साल मामला जिंदगी को बचाने का है। इस फेहरिस्त में कई स्टार्स सामने आए हैं। इस फेहरिस्त में बॅालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम भी शामिल हो गया है।

     यश राज फिल्म्स का बड़ा फैसला: 30 हजार सिने कर्मचारियों का मुफ्त वैक्सीनेशन, कर चुके हैं करोड़ों की मदद यश राज फिल्म्स का बड़ा फैसला: 30 हजार सिने कर्मचारियों का मुफ्त वैक्सीनेशन, कर चुके हैं करोड़ों की मदद

    रवीना टंडन ने कोरोना महामारी के बीच 300 ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद पहुंचा रही हैं। इसके साथ अस्पताल और दवाई को लेकर रवीना ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा है कि अस्पताल बहुत ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं। इस वजह से हम सीधे ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं जो सीधे उन तक पहुंचे। आपको बता दें कि अधिक संख्या में लोगों तक पहुंचने के लिए रवीना टंडन ने अपनी टीम बनाई है।

    अस्पतालों में लुटा जा रहा है

    अस्पतालों में लुटा जा रहा है

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार रवीना टंडन ने इस संबंध में बताया है कि ये विनाश की तरह हो रहा है। लोगों को अस्पतालों में लूटा जा रहा है।

    महंगी दवा और इंजेक्शन

    महंगी दवा और इंजेक्शन

    वह आगे कहती हैं कि महंगी दवा और इंजेक्शन के लिए उन्हें बहुत सारे पैसे चुकान पड़ रहे हैं। लोगों की दुर्दशा दिन पर दिन बहुत खराब हो रही है।

    आम आदमी की दुर्दशा हो रही है

    आम आदमी की दुर्दशा हो रही है

    आम आदमी की दुर्दशा हो रही है, ये निराशाजनक है। हमारे पास भारत के दोस्त और स्वंयसेवल हैं जो गुजारिश पर जवाब दे रहे हैं।

    ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर और ऑक्‍स‍िजन कंसंट्रेटर्स तक

    ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर और ऑक्‍स‍िजन कंसंट्रेटर्स तक

    रवीना ने ये भी बताया कि वह एक टीम के साथ काम कर रही हैं। जिसके जरिए ऑक्‍स‍िजन किट से लेकर ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर और ऑक्‍स‍िजन कंसंट्रेटर्स तक हर मुमकिन सहायता पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

    300 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडरों से भरे ट्रक

    300 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडरों से भरे ट्रक

    अस्पताल में महंगी दवाई और ऑक्‍स‍िजन के नाम पर लूटा जा रहा है। हम उन तक सीधे मदद पहुंचा रहे हैं। इसमें पुलिस और एनजीओ का सपोर्ट मिल रहा है। रवीना ने हाल ही में 300 ऑक्‍स‍िजन सिलेंडरों से भरे ट्रक को पहुंचाया है।

    ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी

    ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी

    ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी पर रवीना ने बोला कि मुझे यकीन है कि ये कालाबाजारी करने वालों को पकड़ कर जांच के दायरे में लाया जाएगा। वे गिद्ध की तरह है, जो हमें खा रहे हैं।

    English summary
    Raveena Tandon arranges 300 oxygen cylinder and talk about hospital and medicine,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X