For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Haww..सनी लियोन और रति अग्निहोत्री के बेटे का 'वन नाइट स्टैंड'

    |

    अरे नहीं.. हेडिंग पढ़कर ज्यादा कंफ्यूज होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज वीरवानी के साथ फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अपनी नाम की वजह से काफी सूर्खियों में है। खबरों के अनुसार, इस फिल्म में तनुज से पहले राणा दाग्गुबती को फाइनल किया गया था।

    लेकिन डेट प्राब्लम की वजह से राणा ने फिल्म को न कह दिया। अब इस फिल्म में सनी लियोन तनुज वीरवानी के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली है। वहीं, आपको बता दें, तनुज वीरवानी पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर टुटू शर्मा ने इस बारे में कहा कि 'तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल के कारण कई एक्टर्स का शेड्यूल गड़बड़ हो गया है। इसलिए हमने 25 से ज्यादा एक्टर्स का ऑडिशन किया और तनुज को फाइनल किया।'

    खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह मेहबूब स्टूडियो में शुरू होगी। इस फिल्म से जैसमिन डिसूजा डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रही है। यह फिल्म अगले साल जून में रिलीज होने की उम्मीद है।

    बहरहाल, फिल्म के टाइटल से साफ है कि सनी लियोन एक बार फिर बोल्ड भूमिका में नजर आने वाली हैं। खैर, उनके फैंस के लिए खुशी की बात है। साल 2015 मध्य में उन्हें सनी लियोन की इस फिल्म का इंतजार रहेगा।

    English summary
    Sunny Leone will star in a film titled One Night Stand with Rati Agnihotri's son, Tanuj Virwani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X