For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड में नैनो से वापसी करेंगे टाटा

    By Priya Srivastava
    |

    भारत के कीर्तिमान व्यवसायी व शख्सियत रतन टाटा ने कुछ सालों पहले बॉलीवुड में एंट्री ली थी। बॉलीवुड व्यवसाय में उन्होंने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, लेकिन कुछ फिल्मों के बाद ही टाटा ने फिल्म व्यवसाय को टाटा कह दिया था। उन्होंने अमिताभ बच्चन, बिपाशा व जॉन अब्राहम की फिल्म ऐतबार में पैसे लगाये थे।

    लेकिन इसके बाद उन्होंने फिल्मों से खुद को अलग कर लिया था। लेकिन अब फिर से खबर आयी है कि अब उनकी इच्छा है कि वह फिर से फिल्मों का निर्माण करें और साथ ही एक प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत करें। हाल ही में रतन टाटा से जुड़े लोगों ने इस बात की पुष्टि की है कि वह एक म्यूजिकल एंटरटेनमेंट कंपनी की शुरुआत करने के बारे में भी सोच रहे हैं।

    और नैनो नामक कंपनी के नाम से एंटरटेनमेंट कंपनी की शुरुआत की जायेगी। उनकी यह भी इच्छा है कि ब्रॉडवे स्टाइल के म्यूजिकल्स लांच करें। सूत्रों के अनुसार रतन कई अच्छे निर्माताओं से मिल कर बात कर रहे हैं और खबर आ रही है कि अगले माह तक इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत भी हो ही जायेगी।

    English summary
    Ratan Tata wants to try his luck at the entertainment industry once again.The business tycoon whose first brush with Bollyland was with a box office dud titled Aetbaar (2004) starring Amitabh Bachchan, John Abraham and Bipasha Basu, now wants to make a comeback with a multi-pronged business plan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X