For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Rashmika Mandanna का टूटा दिल, ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस ने किया लंबा चौड़ा पोस्ट!

    |

    Recommended Video

    Rashmika Mandanna का Hate Comments, Trolling और Criticism पर Instagram पर दर्द भरा Post! FilmiBeat

    रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में फिल्म गुड बाय के साथ अपनी शानदार शुरुआत की थी और लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आया था। साउथ के बाद अब वो हिंदी फिल्म इंड्स्ट्री में छा जाने के लिए तैयार है। लेकिन रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा लिख दिया है जो कि चर्चा में चल रहा है। दरअसल रश्मिका लगातार हो रही ट्रोलिंग और ऑनलाइन मिल रही नफरत से काफी परेशान हैं और यही कारण है कि उन्होने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कही है।

    अभिनेत्री का कहना है कि ये काफी निराश करने वाला होता है और इससे उनके दिल पर चोट लगती है। उन्होने बताया कि किस तरह से उनको लेकर सोशल मीडिया पर झूठ फैलाया जाता है और उनका नाम भी किसी के साथ जोड़ दिया जाता है।

    Shraddha Kapoor ने दीपिका, आलिया और कैटरीना को पछाड़ा, खुशखबरी पाते ही उछल पड़े फैंस!Shraddha Kapoor ने दीपिका, आलिया और कैटरीना को पछाड़ा, खुशखबरी पाते ही उछल पड़े फैंस!

    रश्मिका मंदाना का पोस्ट

    ''हाय सो.. पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद वर्षों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि यह समय है कि मैं इसे संबोधित करूं। मैं केवल अपने लिए बोल रही हूं - कुछ ऐसा है जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है। बहुत सारे ट्रोल और नकारात्मकता के लिए सचमुच एक पंचिंग बैग है।'' इसके आगे उन्होने लिखा,

    ''मुझे पता है कि मैंने जो जीवन चुना है उसकी कीमत है- मैं समझी हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और निश्चित रूप से हर एक व्यक्ति से प्यार होने की उम्मीद नहीं करती। इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुझे स्वीकार नहीं करते हैं, आप इसके बजाय नकारात्मकता उगल सकते हैं।

    आप सभी को खुश करने के लिए दिन-प्रतिदिन मैं किस तरह का काम करती हूं, यह सिर्फ मैं ही जानती हूं। मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी महसूस होती है, उसकी मुझे सबसे ज्यादा परवाह है। मैं वास्तव में उन चीजों को बाहर करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं जिन पर आप और मुझे दोनों को गर्व है।

    Rashmika Mandanna

    इसके आगे उन्होने लिखा,

    यह दिल तोड़ने वाला और स्पष्ट रूप से काफी मनोबल गिराने वाला है जब इंटरनेट द्वारा मेरा उपहास किया जा रहा है और विशेष रूप से उन चीजों के लिए मजाक उड़ाया जा रहा है जो मैंने नहीं कहा है। मैंने पाया है कि साक्षात्कार में मैंने जो कुछ कहा है, वह मेरे खिलाफ हो रहा है। इंटरनेट पर फैलाए जा रहे झूठे आख्यान जो मेरे और उद्योग के भीतर या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत हानिकारक हो सकते हैं। मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं क्योंकि यह केवल मुझे बेहतर करने और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा।

    लेकिन नीरस नकारात्मकता और नफरत के साथ क्या है? मैं इस नफरत के कारण एक इंसान के रूप में बंद और मजबूर महसूस नहीं करना चाहती, जो मुझे प्राप्त होता रहता है। आपका निरंतर प्यार और समर्थन ही है जिसने मुझे आगे बढ़ाया है और मुझे बाहर आने और यह कहने का साहस दिया है।

    मुझे केवल अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, जिनकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी और आपके लिए बेहतर करूंगी। क्योंकि जैसा मैंने कहा, आपको खुश करना - मुझे खुश करना है। सभी पर दया करो। हम सब अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्रिया।''

    चर्चा में है पोस्ट

    रश्मिका मंदाना का ये पोस्ट चर्चा में है और लगातार उनके फैंस समर्थन में कमेंट कर रहे हैं और ऑनलाइट हेट का विरोश कर रहे हैं।

    English summary
    Rashmika Mandanna's heart broken, actress upset with trolling made a long post! Fans says they are with her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X