For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Vijay Deverakonda संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोलीं रश्मिका मंदाना, कहा- 'मैं उनके हूं बेहद करीब'

    |

    साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म 'गुडबाय' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से रश्मिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस वैकेशन मनाने मालदीव निकल गईं। फैंस को लग रहा है कि वह अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ गई हैं। जिसके बाद से फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

    Recommended Video

    Rashmika Mandanna बेहद थकी हालत में Media पर चिल्लाईं, फिर भी दी Fans को हंसकर photo, video viral!

    रश्मिका मंदाना ने रिलेशनशिप का किया खुलासा
    विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग की अटकलों के बारे में बात करते हुए रश्मिका मंदाना ने News 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "मैं समझती हूं कि लोग हमारी जिंदगी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। मैं देखती हूं कि सोशल मीडिया पर क्या हो रहा है, जैसे कुछ वीडियो देखना और यह बहुत प्यारा लगता है, लेकिन विजय और मैं वास्तव में इस बारे में बैठकर चर्चा नहीं करते हैं। हमारे पास 15 लोगों का एक ग्रुप है। हम अभिनेता हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोस्त समान रूप से महत्वपूर्ण हैं और यह हमें जमीन से जोड़े रखता है।"

    Goodbye Leaked- रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म!Goodbye Leaked- रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म!

    एक्ट्रेस की विजय संग कैसी है बॉन्डिंग?
    विजय के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में रश्मिका ने आगे कहा कि, 'अभिनेता हमेशा मेरे लिए हमेशा खड़े रहे हैं। मैं हमेशा से जानती हूं और मैं विजय के बहुत करीब हूं। यही वजह है कि अगर मुझे इंडस्ट्री में कुछ भी पूछने का मन करता है, तो मैं जाकर उनसे पूछती हूं। हम वास्तव में करीबी दोस्त हैं और हम एक दूसरे से हर चीज शेयर करते हैं।

    फिल्म लाइगर पर बोलीं रश्मिका मंदाना
    रश्मिका ने आगे विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर पर भी बात की। उन्होंने कहा कि, 'अपने करियर की शुरुआत में, हमने कुछ सबसे बड़ी फिल्में एक साथ की हैं। इस बार विजय देवरकोंडा ने लाइगर के साथ एक अखिल भारतीय फिल्म की। जिसके लिए उन्हें बहुत प्यार मिला, जबकि मैंने एक हिंदी फिल्म 'अलविदा' में काम किया। इसलिए, मेरा मानना ​​​​है कि, हमारे दोनों करियर अलग रहे हैं'।

    रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की फिल्में
    रश्मिका और विजय को तेलुगु फिल्मों गीता गोविंदम (2018) और डियर कॉमरेड (2019) में एक साथ देखा गया था। इन फिल्मों में फैंस को दोनों की आन स्क्रीन कैमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। इसके अलावा दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। जिसकी वजह से दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इस पर किसी भी तरह कोई बयान सामने नहीं आया है।

    English summary
    rashmika mandanna reveals the relationship with vijay deverakonda
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X