For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रश्मिका मंदाना की 'डियर कॉमरेड' के हिंदी डब वर्शन ने 250 मिलियन व्यूज़ किये पार, ऐसे किया रिएक्ट

    |

    जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी तेलुगु सुपरहिट 'डियर कॉमरेड' पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है जिसे यूट्यूब पर 250 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए वह साझा करती हैं,"मैं यह वास्तव में कहीं भी ऐसा कभी नहीं कह सकती थी, लेकिन डियर कॉमरेड आज तक मेरे दिल के बेहद करीब है .. प्रिपरेशन, वहाँ के लोग, शूटिंग प्रोसेस और अनुभव .. मेरे लिए इतने मायने रखते हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसे शब्दों में बयां कर सकती हूं।"

    वह आगे कहती हैं, "हर बार जब भी मैं उस फिल्म का कोई गाना या कुछ देखती हूं, तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं और इससे मेरा मतलब सकारात्मक तरीके से है.."

    यूट्यूब पर फिल्म के माइलस्टोन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, "फिल्म के हिंदी डब वर्शन द्वारा यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज़ को पार कर लेना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसकी हक़दार है .. यह लोगों की कहानी है और यह वास्तविक है और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं..। देश भर के दर्शकों द्वारा फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हुए देखना दिल छू लेने जैसा है। और 'डियर कॉमरेड' ने मुझे एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। जिसकी मैं हमेशा आभारी रहूंगी..।"

    रश्मिका को उत्तर भारत में अच्छी लोकप्रियता प्राप्त है क्योंकि उनकी कई डब की गई हिंदी फिल्मों को उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सफलता मिली है, जो वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है। इसे 2.9 मिलियन से अधिक लाइक्स भी मिले हैं जो साबित करता है कि हिंदी दर्शकों को फिल्म पसंद है और रश्मिका में उनके विश्वास को अधिक गहरा कर दिया है।

    भरत कम्मा द्वारा निर्देशित, 'डियर कॉमरेड' में विजय देवरकोंडा भी मुख्य भूमिका में थे। गीता गोविंदम के बाद यह उनका दूसरा सहयोग था, जो एक शानदार हिट थी।

    डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट, देखिए हॉट PICSडब्बू रतनानी के लिए बोल्ड अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट, देखिए हॉट PICS

    रश्मिका 'मिशन मजनू' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी पाइपलाइन में अमिताभ बच्चन के साथ 'गुड बाय' भी है, जो युवा अभिनेत्री के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है।

    English summary
    Rashmika Mandanna over Dear Comrade hindi version crossing 250 Million views
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X