For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने क्यों ठुकरा दी थी शाहिद कपूर की जर्सी, अब हुआ खुलासा!

    |

    नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ने लगी है। रश्मिका मंदाना दक्षिण भारत की कई फिल्में कर चुकी हैं। रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजूनं' से करेंगी।

    इसके साथ ही रश्मिका ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' भी साइन की है। इससे पहले ख़बरें थी कि रश्मिका मंदाना शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। लेकिन अंतिम समय में जर्सी फिल्म में फीमेल लीड में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। मृणाल इससे पहले सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे।

    शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी ' से रश्मिका के बाहर होने के बाद देशभर में रश्मिका फैन्स थोड़ा निराश हो गए थे। लेकिन इस बीच फिल्म 'मिशन मजनूं' की एनाउंसमेंट के बाद रश्मिका के फैन्स खुश की है।

     रश्मिका मंदाना ने की जर्सी रिजेक्ट

    रश्मिका मंदाना ने की जर्सी रिजेक्ट

    अब इस तरह की खबरें आ रही है कि रश्मिका फिल्म जर्सी का हिस्सा क्यों नहीं बन पाईं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि इस फिल्म को खुद रश्मिका ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

    ठुकराने का एक कारण ये भी

    ठुकराने का एक कारण ये भी

    रिपोर्ट्स की माने तो रश्मिका के पास इस समय काफी प्रोजेक्ट हैं। यह भी एक कारण हो सकता है कि उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को मना किया हो।

    रश्मिका ने क्यों ठुकरा दी थी जर्सी

    रश्मिका ने क्यों ठुकरा दी थी जर्सी

    इस खबर पर पर ख़ुद रश्मिका ने मुहर लगा दी है। रश्मिका का कहना था कि उन्हें लगा था इस सीक्वेल फिल्म वे ओरिजनल तेलुगू फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ के रोल को पूरी तरह न्याय नहीं दे पाएंगी।

     गुडबाय में अमिताभ संग नजर आएंगी रश्मिका

    गुडबाय में अमिताभ संग नजर आएंगी रश्मिका

    रश्मिका मंदाना की दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय' होगी। इस फिल्म वे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। शूटिंग चंढीगढ़ में हो रही है।

     गुडबाय की कहानी

    गुडबाय की कहानी

    गुडबाय फिल्म की कहानी पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित है। इस फिल्म में शिविर भी नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

    कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं रश्मिका

    कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं रश्मिका

    इन दिनों वे साउथ इंडियन फिल्म ‘सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त है। हाल में ही उन्होंने ‘मिशन मजनूं' फिल्म के लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। इसके साथ ही अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जुनियर एनटीआर फिल्म ‘पैन-इंडिया' में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वे अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में भी नजर आएंगी।

    कार्तिक आर्यन की नई फिल्म में इस धांसू एक्ट्रेस की एंट्री, बड़ा प्रोजेक्ट- नई डिटेल्स !

    English summary
    rashmika mandanna offer shahid kapoor jersey why national crush reject this movie
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X