For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन और विकास बहल के साथ 'गुडबाय' के सेट पर रश्मिका मंदाना का जन्मदिन सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें

    |

    साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत 'गुडबाय' की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है। बालाजी टेलीफिल्म्स व रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। 5 अप्रैल को फिल्म के सेट पर रश्मिका का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है।

    फिल्म की टीम ने यह सुनिश्चित किया कि उनके लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया जाए क्योंकि वह अपने विशेष दिन पर काम कर रही थी। एक सूत्र ने बताया, "मौजूदा हालात को देखते हुए, सेट पर एक अच्छा सेलिब्रेशन का माहौल था। सभी कलाकारों और चालक दल के साथ सभी कोविड दिशानिर्देशों का सावधानी से पालन किया जा रहा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, केक काटने के दौरान भी सभी मास्क पहने हुए थे और उचित सामाजिक दूरी बनाए रखी थी।"

    हाल ही में मुंबई में फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया था। जहां रश्मिका ने पहले दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और बिग बी ने हाल ही में अपना शेड्यूल शुरू किया है। "गुडबाय" के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है ।

    गुडबाय

    गुडबाय

    गुडबाय के बारे में बताते हुए, उत्साहित प्रोड्यूसर एकता कपूर ने साझा किया, "गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में इमोशन और एंटरटेनमेंट है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा। मैं माननीय बच्चन जी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं।"

    मुंबई में लिया घर

    मुंबई में लिया घर

    रश्मिका ने हाल ही में मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है। अभिनेत्री फिलहाल दो बॉलीवुड फिल्मों पर काम कर रही हैं- 'मिशन मजनू' और 'गुडबॉय'..

    नेशनल क्रश

    नेशनल क्रश

    रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वहीं, बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। रश्मिका अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही फैंस उनकी क्यूटनेस के भी दीवाने हैं।

    बैक टू बैक हिट फिल्में

    बैक टू बैक हिट फिल्में

    2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' के साथ रश्मिका ने दक्षिण सिनेमा में कदम रखा था। वहीं, 2018 में रिलीजहुई तेलुगु फिल्म 'गीता गोविन्दम' भी बड़ी हिट साबित हुई। एक्ट्रेस को साल 2019 में फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ का बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक के पुरस्कार से नवाजा गया था।

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    लॉकडाउन के बीच स्क्रिप्ट फाइनल

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने बताया कि, 'मिशन मजनू' उन्हें लॉकडाउन के दौरान ऑफर हुई थी। फिल्म के राइटर और डायरेक्‍टर ने उन्हें अप्रोच किया, उन्होंने स्‍टोरी सुनी और फिर स्क्रिप्‍ट मंगवाई। रश्मिका ने कहा, वह मुझे इतनी पसंद आई कि मैं फिल्म का हिस्‍सा बन गई।

    हर तरह की फिल्में करूंगी

    हर तरह की फिल्में करूंगी

    अभिनेत्री ने कहा, मैं हर तरह की फिल्‍में करना चाहती हूं। कमर्शियल फिल्‍में भी करूंगी, हीरोइन केंद्रित फिल्‍में भी करूंगी। साथ ही जहां हीरो ही सब कुछ है, वह भी करूंगी। मैं हर सिंगल जॉनर में काम करना चाहती हूं।

    "अक्षय कुमार की बेल बॉटम हम सबके लिए एक कमबैक फिल्म की तरह थी, यह बहुत खास है"

    English summary
    Rashmika Mandanna turned 25 on Monday. The actor is shooting for her second Bollywood film Goodbye with Amitabh Bachchan. She celebrated her birthday on the sets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X