For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ’रश्मि रॉकेट' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं तापसी पन्नू ने कुछ इस तरह खुद को फिर ट्रैक पर किया था खड़ा!

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 जल्द ही एक रोमांचक स्पोर्ट्स ड्रामा ओरिजिनल फिल्म, 'रश्मी रॉकेट' ला रहे है, जिसमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म रश्मि पर आधारित है, जो एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन को पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है। हालाँकि, वह जल्द ही समझ जाती है कि फिनिश लाइन की दौड़ में कई बाधाएँ हैं और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह लगता है वह सम्मान और उसकी व्यक्तिगत पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।

    आमिर खान और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के ये सितारे पार्टियों से रहते हैं काफी दूर!आमिर खान और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के ये सितारे पार्टियों से रहते हैं काफी दूर!

    फिल्म का केंद्रीय विषय स्पोर्ट्स में जेंडर टेस्टिंग है। हम सभी ने अक्सर ऐसी कहानियां सुनी है जहाँ एक्टर्स अपने प्रोजेक्ट्स के लिए कड़ी एक्सरसाइज़ करते हैं। अभिनेताओं को अक्सर प्रशंसा-योग्य प्रदर्शन देने के लिए अपनी मानसिक और शारीरिक सीमाओं के पार मेहनत करते हुए देखा जाता है।

    रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान, मुख्य भूमिका निभाने वाली तापसी पन्नू को दुर्भाग्यपूर्ण चोट लग गई थी। अपने अनुभव को अपने शब्दों में साझा करते हुए, तापसी ने कहा, "मैं एक बार घायल हो गई थी क्योंकि पहले तीन दिनों में, मैं दौड़ने लगाने वाले हिस्से के लिए बहुत उत्साही हो गई थी।

    मैंने सचमुच इसे खूब एन्जॉय किया, इसलिए मैंने लगातार दो स्प्रिंट के बीच पर्याप्त आराम नहीं किया और तीसरे दिन घायल हो गयी थी। मेरी मांसपेशियां मेरे पैर को उठाने के काबिल भी नहीं रही थी और मुझे अपनी पुरानी तकनीक को हटाने और नई तकनीक सीखने के लिए कुछ हफ्तों की चिकित्सा और विभिन्न प्रकार के फिजियो सेशन और ट्रेनिंग की विभिन्न शैली का समय लगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पर्टिकुलर मांसपेशी ज़्यादा न खिच जाए।

    हां, यह सुनिश्चित करने के लिए काफी रणनीति की जरूरत थी कि मैं चार सप्ताह के बाद वापसी कर सकूं क्योंकि हमें चार सप्ताह के बाद रश्मि रॉकेट के लिए फाइनल रेस की शूटिंग करनी थी।"

    रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, 'रश्मी रॉकेट' में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को होगा।

    English summary
    Bollywood Actress Rashmi Rocket injured during Rashmi Rocket shooting, Here is how she prepare herself again!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X