For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रैपर रफ्तार कोरोना पॉजिटिव, घबराते हुए बोले- नहीं हो सकता रिपोर्ट में तकनीकी गड़बड़ी VIDEO

    |

    कोरोना वायरस का मामला अभी भी देश में अपनी पकड़ जमाए हुए हैं। कई सारी सावधानी के बाद भी कोविड 19 से संक्रमित होने की गिनती में बॅालीवुड भी शामिल हो रहा है। रैपर रफ्तार कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।मशहूर रैपर रफ्तार कोरोनावायरस महामारी से संक्रमित पाए गए हैं।

    हालांकि उनकी हालत स्थिर है। लेकिन रफ्तार को इस बात का पूरा यकीन है कि उन्हें कोरोना नहीं हो सकता है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए कोरोना से संक्रमित होने से पहले और बाद की अपनी हालत बताई है। रफ्तार ने इस बात भी शक जताया है कि शायद, उनकी कोरोना रिपोर्ट में कोई तकनीकी खराबी हुई है।

    आपको बता दें कि रैपर रफ्तार अपने म्यूजिक और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। रफ्तार की कोविड 19 होने की खबर के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। चलिए जानते हैं कि रैपर रफ्तार ने अपने इस वीडियो पोस्ट में क्या जानकारी दी है।

    रोडीज की शूटिंग से पहले कोरोना टेस्ट

    रोडीज की शूटिंग से पहले कोरोना टेस्ट

    रैपर रफ्तार ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वह एमटीवी रोडीज की शूटिंग शुरू करने वाले थे। इससे पहले उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें वह कोविड से संक्रमित पाए गए हैं।

    रफ्तार ने कहा-मेरा कोविड 19 टेस्ट हुआ

    रफ्तार ने कहा-मेरा कोविड 19 टेस्ट हुआ

    इस वीडियो में रफ्तार कहते हैं कि मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं। मैं रोडीज के लिए जाने वाला था। वहां मेरा कोविड 19 टेस्ट हुआ। मेरे पहले दो टेस्ट निगेटिव आए लेकिन तीसरा टेस्ट जो आया वो पॉजिटिव आया। बीएमसी ने मुझे सेल्फ आइसोलेशन के लिए कहा है। मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं।

    रफ्तार ने कहा ये कोई तकनीकी गड़बड़ी

    रफ्तार ने कहा ये कोई तकनीकी गड़बड़ी

    रफ्तार ने शका जताते हुए कहा कि मैं अगले टेस्ट का इंतजार कर रहा हूं। क्योंकि मुझे लग रहा है कि यह तकनीकी गड़बड़ी हो सकती है। मैंं बिल्कुल फिट और ठीक हूं।

    रफ्तार ने कहा कोविड का कोई लक्षण नहीं

    रफ्तार ने कहा कोविड का कोई लक्षण नहीं

    उन्होंने अपनी हालत बयान करते हुए कहा कि मैं किसी तरह का लक्षण भी महसूस नहीं कर रहा हूं। लेकिन मेरी ड्यूटी है कि मैं खुद को आइसोलेट कर लूं। मैं फिट हूं। आगे मेरे हेल्थ पर जो भी जानकारी होगी मैं अपडेट देता रहूंगा।

    रफ्तार ने कहा फिर से टेस्ट कराए जाने का इंतजार

    रफ्तार ने कहा फिर से टेस्ट कराए जाने का इंतजार

    रफ्तार ने ये भी कहा है कि मैं एक बार फिर से टेस्ट कराए जाने का इंतजार कर रहा हूं। आप मेरी फ्रिक न करें। मुझे अभी से फोन आने शुरू हो गए हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों को ये जानकारी इतनी जल्दी कैसे मिली। चिंता न करें। मैं अपना ख्याल रखूंगा। आप सभी अपना ख्याल रखना।

    बता दें कि रफ्तार का ये वीडियो hindustanihiphopclub पर पोस्ट किया गया है। जो कि वायरल हो रहा है।

    English summary
    Rapper Raftaar Tests Positive For COVID-19 he said isolated myself at home
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X