For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर शौरी ने मी टू पर किया बचकाना ट्वीट, संध्या मृदुल ने आड़े हाथों लिया

    |

    इस समय देश में केवल एक ही बात पर बहस चल रहा है - नागरिकता संशोधन एक्ट और जामिया में हिंसा। अब एक्टर रणवीर शौरी ने भी इस बारे में अपनी राय रखने की कोशिश की लेकिन राय रखते रखते वो भावनाओं में बहकर कुछ बचकाना कर बैठे।

    रणवीर के एक ट्वीट पर बहस शुरू हुई और लोगों ने जब रणवीर को घेरना शुरू किया तो उन्होंने ME Too के बारे में बड़े ही हल्के और मज़ाकिया अंदाज़ में ट्वीट करना बेहतर समझा।

    लेकिन रणवीर को अंदाज़ा भी नहीं था कि अब उनके साथ क्या होगा। उनकी दोस्त और कई फिल्मों की को एक्टर रह चुकीं संध्या मृदुल ने भी रणवीर का इस मामले में साथ नहीं दिया और उन्हें खदेड़ दिया।

    उड़ाई खिल्ली

    उड़ाई खिल्ली

    रणवीर ने अपनी बात यहीं खत्म नहीं की - उन्होंने साथ में ये भी लिखा कि भारतीय नागरिकों पर भरोसा करो क्योंकि वो एक ऐसे बिल का विरोध करने में लगे हैं जिससे किसी भी भारतीय नागरिक को फर्क भी नहीं पड़ना चाहिए।

    शुरू कर दी बहस

    शुरू कर दी बहस

    फिर सारी बहस शुरू हुई रणवीर शौरी के इस एक ट्वीट के साथ। रणवीर शौरी ने अपनी इस ट्वीट में लिखा - CAA छात्रों पर कोई असर नहीं डालता है। लेकिन फिर भी उन्हें इस मुहिम का चेहरा बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने एक हैशटैग भी डाला - भारत बनाना है।

    लोगों को आया गुस्सा

    लोगों को आया गुस्सा

    रणवीर की बात पर लोगों को गुस्सा आया और महिला ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा - तुम्हारे जैसे चू** तो किसी चीज़ का चेहरा नहीं बन सकते। किसी को तो आगे बढ़कर कमान संभालनी होगी ना। रणवीर ने इस बात को हल्के में लेते हुए लिखा - मेरी #MeToo की कहानी।

    संध्या मृदुल ने लताड़ा

    संध्या मृदुल ने लताड़ा

    जैसे ही रणवीर शौरी ने #MeToo का ज़िक्र किया, उनकी दोस्त संध्या मृदुल आगे आईं और कहा कि #MeToo की कहानी जानना हो तो मेरी वॉल पर चले जाना। गौरतलब है कि संध्या मृदुल उन लोगों में से थीं जिन्होंने आलोक नाथ के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई थी।

    तुरंत माफी मांगी

    तुरंत माफी मांगी

    रणवीर को अपनी गलती का एहसास तुरंत हुआ और उन्होंने संध्या से माफी मांगते हुए कहा कि सैंडी मैं इसकी तुलना उससे नहीं करना चाहता जो तुमने या बाकी लड़कियों ने सहा। शायद मुझे इतने हल्के तरीके से इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। लेकिन ये लड़की बद्तमीज़ो की कतार में सबसे आगे खड़ी होती है।

    छोड़ दूं ट्विटर

    छोड़ दूं ट्विटर

    बाद में रणवीर इस बहस से उकता गए और उन्होंने यहां तक लिखा कि अब तो ऑनलाइन बिल्लियां भी मुझ पर झपट्टा मार रही हैं। शायद मुझे ट्विटर छोड़ देना चाहिए।

    पहले ही किया था ट्वीट

    पहले ही किया था ट्वीट

    गौरतलब है कि रणवीर शौरी ने पहले ही CAB के विरोध में ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारत के धीमे विकास का सबसे बड़ा कारण यही है कि यहां संशोधन और नियम कानून लोगों के हित में नहीं बल्कि इलेक्शन जीतने के लिए बनते हैं।

    English summary
    Ranvir Shorey got carried away tweeting about CAA and Jamia Protests and tweeted a crass tweet on Me Too. But Sandya Mridul made sure that he apologises.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X