For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत के निधन पर एक्टर ने उड़ाई अवार्ड शो की धज्जियां- "खुद होस्ट करते हैं फिर अवार्ड भी लेते हैं"

    |

    युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 6 महीने के डिप्रेशन के बाद खुदकुशी कर ली। इस कदम से उनका परिवार प्रशंसक खासा दुखी हैं। लेकिन सुशांत के निधन ने एक बार फिर बॉलीवुड पर नेपोटिज्म और भेदभाव की बहस को तेज कर दी है। सिर्फ 7 साल के फिल्मी करियर में जिस अभिनेता ने कई बड़े बड़े डायरेक्टर के साथ काम किया लेकिन कथित तौर पर काम के टेंशन में आकर खुद मौत के गले गए। सुशांत का ये कदम सभी को हैरान कर देता है और एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स और इंडस्ट्री के बीच गुटबाजी और आउटसाइडर्स के मुद्दे को उठाता है।

    कंगना रनौत, शेखर कपूर के बाद एक्टर रणवीर शौरी ने भी नेपोटिज्म को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर शौरी ने फिल्म इंडस्ट्री को बेहद क्रूर और निर्दयी बताया। सुशांत और रणवीर शौरी दोनों सोनचिड़िया में साथ काम कर चुके हैं। दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझते थे, लेकिन सुशांत के जाने के बाद रणवीर ने अपनी प्रतिक्रिया से इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए। साथ ही मैनस्ट्रीम बॉलीवुड फैमिली के बारे में भी बताया।

    रणवीर शौरी के तीखे सवाल

    रणवीर शौरी के तीखे सवाल

    रणवीर शौरी लिखते हैं, ये सरासर गलत होगा कि सुशांत के इस कदम के लिए किसी को कसूरवार ठहराया जाए। वह एक ऐसा अनुभव जीया है जहां उन्होंने जीत और हार सभी कुछ फेस की। लेकिन मैं कुछ ऐसा जरूर कहना जाऊंगा कि गेटकीपर ऑफ बॉलीवुड क्या क्य करते हैं।

    अवॉर्ड शो की उड़ाई धज्जियां

    अवॉर्ड शो की उड़ाई धज्जियां

    रणवीर शौरी ने ट्वीट्स के जरिए बताया कि "बॉलीवुड के भीतर कैसे भाई-भतीजावाद चलता है। उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन का उदाहरण देते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि एक अवॉर्ड नाइट को स्टारकिड होस्ट करता है। फिर जो अवॉर्ड देने के लिए गेस्ट आमंत्रित किए जाते हैं वो उस स्टारकिड के परिजन होते हैं।"

    नेपोटिज्म की बहस तेज

    नेपोटिज्म की बहस तेज

    वह आगे लिखते हैं कि"फिर माता-पिता (जो पहले से ही स्टार हैं) स्टेज पर तमाम उत्सुकता के साथ विनर वाला लिफाफा खोलते हैं, फिर उस विनर का ऐलान करते हैं जो उनका ही बच्चा है जो पहले से ही शो होस्ट कर रहा है। फिर वह अवॉर्ड स्वीकार करता है, छोटी सी स्पीच देता है..फिर ऐसे ही जारी रहती है ये मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फैमिली।"

    नेपोटिज्म की आड़ में ये सेलेब्स ट्रोल

    नेपोटिज्म की आड़ में ये सेलेब्स ट्रोल

    सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद तमाम स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। सोनाक्षी से लेकर सोनम कपूर फैंस के निशाने पर रहे। वहीं करण जौहर व बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस पर आरोप लगे कि वह आउटसाइडर्स पर दबाव बनाते हैं व काम नहीं देते।

    सुशांत की आड़ में कंगना उतरी मैदान में

    सुशांत की आड़ में कंगना उतरी मैदान में

    एक बार फिर कंगना रनौत ने करण जौहर के अलावा तमाम बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस व निर्देशकों पर आरोप लगाएं। उन्होंने साफ कहा कि सुशांत की हत्या नहीं बल्कि मर्डर हैं। वहीं शेखर कपूर भी सुशांत की सुसाइड को बॉलीवुड के दबाव से जोड़ते नजर आए।

    रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तस्वीरें, 1 दिन पहले वापस भेज दिया था घर? क्या है चर्चा !

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    ranvir shorey on sushant singh rajput death raise voice against nepotism and award function
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X