For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pic of the Day: दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर सबसे प्यारी विशज, पति रणवीर सिंह ने कहा- बीवी नंबर 1

    |

    आज दीपिका पादुकोण अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। सुबह से इंतजार किया जा रहा है कि कब रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण को विश करेंगे। क्योंकि हर बार रणवीर सिंह कुछ खास करते हैं। तो अब इंतजार खत्म हो गया है। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ स्वीट फोटो भी शेयर की। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर अटेंशन हासिल कर ली है।

    रणवीर सिंह और दीपिका दोनों ही मैचिंग ब्लैक कलर में नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को विश करते हुए लिखा, बीवी नंबर 1, हैप्पी बर्थडे दीपिका पादुकोण। रणवीर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी दीपिका को विश किया। मौनी रॉय से लेकर सौफी चौधरी ने दीपिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं हैं।

    Deepika Padukone ने मीडिया संग मनाया शानदार Birthday; देखिए वीडियो | FilmiBeat

    इसके अलावा रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के बचपन की तस्वीर भी शेयर की। ये फोटो दीपिका की करीब 1 साल की होगी। इस फोटो पर रणवीर ने कहा ये मेरी प्यारी गुड़िया, मेरी जान, मेरी सबकुछ है।

    बता दें दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर पूरे बॉलीवुड ने उन्हें विश किया। प्रभास से लेकर आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। आलिया ने तो दीपिका पादुकोण को इंस्पेरेशन बताया और दीपिका की जमकर तारीफ की।

    जब पहली बार रणवीर ने देखा था दीपिका पादुकोण को

    जब पहली बार रणवीर ने देखा था दीपिका पादुकोण को

    एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था कि उन्होंने पहली बार दीपिका को मकाउ में हुए Zee Cine Awards में देखा था। पहली बार में दीपिका को देखते ही वह उनपर मर मिटे थे। रणवीर को ये भी याद था कि दीपिका ने उस दौरान सिल्वर गाउन पहना हुआ था।

     पहली बार जब रणवीर दीपिका ने साथ में किया काम

    पहली बार जब रणवीर दीपिका ने साथ में किया काम

    रणवीर और दीपिका ने वैसे तो कई फिल्मों में साथ में काम किया है। लेकिन पहली बार फिल्म गोलियों की रासलीला... रामलीला में साथ काम किया। ये फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म थी। पहली ही फिल्म के दौरान दोनों की केमिस्ट्री शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे को डेट कर ने लगे।

    एक किस से शुरू हुई थी रणवीर दीपिका की लव स्टोरी

    एक किस से शुरू हुई थी रणवीर दीपिका की लव स्टोरी

    कहा जाता है कि भंसाली की फिल्म रामलीला के दौरान सेट पर एक किसिंग सीन शूट किया जाना था। अंग लगा दे गाने में अंत में एक किस सीन था। लेकिन बताया जाता है कि गाना पूरा शूट हो चुका था लेकिन दोनों एक दूसरे को किस करते रह गए थे।

    फिर सबके सामने रणवीर ने कर दिया था अपने प्यार का इजहार

    फिर सबके सामने रणवीर ने कर दिया था अपने प्यार का इजहार

    रणवीर सिंह बेहद कूल व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। साल 2015 में आईफा अवॉर्ड के दौरान दीपिका पादुकोण के लिए वह घुटने के बल पर बैठ गए और उनके लिए एक गाना भी गाया।

    2018 में इटली में शादी

    2018 में इटली में शादी

    रणवीर सिंह और दीपिका ने कुछ साल डेट करने के बाद शादी का फैसला किया। साल 2018 में दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी की। दोनों ने नजदीकी परिवारवाले और दोस्तों के बीच शादी की। बाद में दोनों ने मुंबई आकर शाही पार्टी भी दी। दोनों की शादी सालभर चर्चा में रही थी।

    83 में फिर साथ में दिखेंगे

    83 में फिर साथ में दिखेंगे

    1983 के वर्ल्ड कप पर आ रही फिल्म में एक बार फिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगे। फिल्म कोरोना के चलते पोस्टपोन हो गई। अब इस साल ये फिल्म फैंस को देखने को मिलेगी।

    जब रणवीर और दीपिका की फिल्म ने कमाए थे 500 करोड़

    जब रणवीर और दीपिका की फिल्म ने कमाए थे 500 करोड़

    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत जितना विवादों में रही थी उतना ही अपनी कमाई के आंकड़ों को लेकर भी चर्चा में रही। रणवीर सिंह और दीपिका द्वारा अभिनीत फिल्म पद्मावत ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ की कमाई की। ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार है।

    ऐसे मनाया दीपिका ने बर्थडे

    ऐसे मनाया दीपिका ने बर्थडे

    आज दीपिका ने अपना बर्थडे पति रणवीर के साथ ही सेलिब्रेट किया। दोनों को मुंबई में ब्रेकफास्ट डेट पर स्पॉट किया गया। दोनों कैजुअल लुक में नजर आए।

    English summary
    ranveer singh wish wife deepika padukone birthday with sweet photo says Biwi No 1
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X