For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2017 का बेस्ट एक्टर पाने के लिए....ये कर रहे हैं सुपरस्टार....AWARD तय!

    |

    पद्मावती के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से हर जगह एक ही प्रश्न है। कि क्या संजय लीला भंसाली, इतिहास को तोड़ेंगे, मरोड़ेंगे और फिर अपने हिसाब से पेश करेंगे। लेकिन अब रणवीर सिंह का जवाब आ चुका है और जवाब है नहीं।

    दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो रणवीर सिंह का किरदार फिल्म में बाईसेक्शुअल है और वो फिल्म के लिए जल्द ही एक डांस सीक्वंस भी शूट करने वाले हैं।

    Ranveer Singh PADMAVATI LOOK, Meet Ala Ud Din Khilji | FilmiBeat

    लेकिन रणवीर सिंह की मानें तो ये झूठ है और इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। ना ही उनका किरदार बाईसेक्शुअल, ना ही फिल्म में ऐसी कोई हिंट है। रही बात डांस सीक्वंस की तो वो भी झूठ है। रणवीर का अलाउद्दीन खिलजी का किरदार बहुत इंटेंस है और रणवीर नाच गाने के साथ इसे हल्का करना ही नहीं चाहते।

    2017 बॉक्स ऑफिस की सारी उम्मीदें संजय लीला भंसाली की पद्मावती पर टिकी हुई हैं और इस फिल्म से 350 - 400 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही है। ये मानते हुए कि पद्मावती बॉलीवुड की बाहुबली बन सकती है।

    गौरतलब है कि बाहुबली एक शानदार पीरियड ड्रामा थी जिसने बॉलीवुड की आंखे खोल दी। फिल्म में कंटेंट, गाना, ड्रामा, म्यूज़िक, एक्शन सब कुछ था। और इसलिए फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े।

    जानिए क्यों पद्मावती बन सकती है बॉलीवुड की बाहुबली -

    संजय लीला भंसाली का मैजिक

    संजय लीला भंसाली का मैजिक

    संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के राजामौली हैं। जितने शानदार तरीके से वो पीरियड ड्रामा गढ़कर दर्शकों के सामने रखते हैं, उस तरह से आज तक किसी ने नहीं किया। चाहे देवदास की खूबसूरती हो या हम दिल दे चुके सनम का जादू, भंसाली ने हमेशा दर्शकों के सामने कुछ अनोखा ही पेश किया है।

    होश उड़ा देने वाला ट्रेलर

    होश उड़ा देने वाला ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और भंसाली दीपिका पादुकोण को एक देवी की तरह प्रस्तुत कर चुके हैं। वहीं फिल्म के पोस्टर ने ये भी साफ कर दिया है कि हर किरदार इतनी तरबीयत से गढ़ा गया है कि आप टिकटिकी बांधे देख सकते हैं।

    शानदार बजट पर बनी फिल्म

    शानदार बजट पर बनी फिल्म

    पद्मावती शानदार बजट पर बन रही फिल्म है। और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में किसी भी चीज़ में कोई भी कमी नहीं रखी गई है। चाहे वो सेट हो, या फिर कॉस्ट्यूम। सब कुछ परफेक्ट रखा गया है। कमी की कोई गुंजाइश ही नहीं छोड़ी गई।

    दीपिका पादुकोण का लीड रोल

    दीपिका पादुकोण का लीड रोल

    फिल्म में दीपिका पादुकोण राजपूत महारानी पद्मावती का किरदार निभा रही है जो लोककथाओं में बहुत प्रचलित है।

    धमाकेदार स्टारकास्ट

    धमाकेदार स्टारकास्ट

    पद्मावती की स्टारकास्ट बहुत पावरफुल है। जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, राम लीला और बाजीराव मस्तानी के बाद पावर कपल बन चुके हैं वहीं शाहिद कपूर के साथ दीपिका पादुकोण को रणवीर कपूर के खिलाफ देखना अपने आप में फिल्म को दिलचस्प बना चुका है।

    धर्म की जय हो

    धर्म की जय हो

    फिल्म में धर्म के एंगल का बखूबी इस्तेमाल किया गया है। जहां एक तरफ, जौहर (राजस्थानी परंपरा) को पहली बार किसी फिल्म में इतने ग्रांड तरीके से फिल्माया गया है।

    निगेटिव एंगल

    निगेटिव एंगल

    फिल्म में रणवीर सिंह पूरी तरह से निगेटिव भूमिका में हैं। लेकिन वो फिल्म के मुख्य लीड भी हैं। उनके किरदार से किसी को हमदर्दी नहीं होगी। लेकिन बॉलीवुड में मेन लीड को एंटी हीरो के साथ दिखाने का नया प्रचलन सुनने में ही लोगों को उत्साहित कर रहा है।

     पब्लिसिटी

    पब्लिसिटी

    फिल्म को काफी पब्लिसिटी मिल चुकी है। एक अफवाह उड़ी की फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक लव मेकिंग सीन है। इस सीन की परिकल्पना ऐसी थी कि अलाउद्दीन सपने में पद्मावती को देखता है और तब ही ये लव मेकिंग सीन था। इस बात का राजस्थान की करणी सेना ने जमकर विरोध किया। संजय लीला भंसाली को मारा पीटा गया और फिल्म के सेट तोड़े गए। बाद में फिल्म में बदलाव किए गए।

    शानदार डांस ड्रामा

    शानदार डांस ड्रामा

    फिल्म में दीपिका पादुकोण ने 400 दिए के साथ एक घूमर शूट किया है। घूमर राजस्थानी लोक नृत्य है। जहां इसे देखने के लिए लोग काफी उत्साहित रहेंगे वहीं ये तय है कि भंसाली ने पूरा राजस्थान फिल्म में निचोड़ दिया है।

    बाहुबली का बदला

    बाहुबली का बदला

    बॉलीवुड के बाहुबली के 800 करोड़ काफी चुभ रहे हैं और तब से इंतज़ार हो रहा है कि कम से कम कोई इसके आस पास पहुंचे। ऐसे में भंसाली की फिल्म से लोगों को उम्मीदें हैं और वो इसमें अपना बाहुबली ढूंढने वाले हैं।

    पीरियड ड्रामा का इतिहास

    पीरियड ड्रामा का इतिहास

    बॉलीवुड में पीरियड ड्रामा का इतिहास शानदार रहा है। चाहे वो जोधा अकबर हो या फिर मुगलेआज़म। या फिर हाल ही में रिलीज़ हुई बाजीराव मस्तानी। अब आप मोहनजोदड़ो कहेंगे तो हमारा जवाब फिर से देते हैं - बॉलीवुड में 'सलीके से बनाए पीरियड ड्रामा' का इतिहास शानदार रहा है।

    English summary
    Ranveer Singh will keep it historically correct for Padmavati.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X