For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6 महीने में ही समझ गया था कि मैं दीपिका पादुकोण से ही शादी करूंगा- रणवीर सिंह

    |

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को शादी की और अब दोनों रिसेप्शन पार्टियों में व्यस्त हैं। बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अब साथ आ चुके हैं और फैंस काफी उत्साहित हैं। खैर, अपनी व्यस्तताओं के बीच रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर को एक खास इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने रिलेशनशिप के शुरुआत में ही समझ लिया था कि वह दीपिका से ही शादी करेंगे।

    प्रियंका- निक Wedding: ये हॉलीवुड सुपरस्टार होंगे शामिलप्रियंका- निक Wedding: ये हॉलीवुड सुपरस्टार होंगे शामिल

    रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में दीपिका के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातें की। उन्होंने कहा मैं तो 3 साल से शादी का इंतजार कर रहा था, बस दीपिका के हां कहने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही उन्होंने शादी के हां की.. हमने शादी कर ली।

    सिंबा स्टार ने आगे कहा, रिलेशनशिप की शुरुआत में.. 6 महीनों में ही मुझे समझ में आ गया था कि दीपिका ही वो है जिसके साथ में लाइफ गुजारना चाहता हूं। हम 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस दौरान हमेशा यही लगा कि ये ही है वो जिससे मैं शादी करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि ये मेरे बच्चों की मां बने।

    दीपिका की तारीफ

    दीपिका की तारीफ

    रणवीर सिंह ने कहा, मैंने समझ लिया था कि हम एक दूसरे के लिए ही बने हैं। इस रिश्ते को यही सोचकर मैंने आगे बढ़ाया। अब 6 साल हो गए हैं। वह बेहद अच्छी और प्यारी है। वह कुदरत का तोहफा है और यह मुझे तुरंत समझ आ गया था।

    लेक कोमो से शादी करने की वजह?

    लेक कोमो से शादी करने की वजह?

    भारत के बजाए.. इटली के लेक कोमो से शादी करने के प्लान पर रणवीर सिंह ने कहा,मैं वो ही करना चाहता था जो दीपिका चाहती थी। शादी को लेकर उसकी अपनी ख्वाहिश थी, उसकी एक सोच थी और मैं चाहता था कि उसकी हर ख्वाहिश पूरी हो।

    उसकी खुशी में मेरी खुशी

    उसकी खुशी में मेरी खुशी

    रणवीर सिंह ने कहा, वो जैसा चाहती थी शादी में सबकुछ वैसा ही हुआ। वो इस सबकी हकदार भी है। मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है।

    रिसेप्शन पार्टी

    रिसेप्शन पार्टी

    बता दें, 1 दिसंबर को रणवीर- दीपिका मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। जहां पूरा बॉलीवुड परिवार शामिल होगा।

    बहुचर्चित शादी

    बहुचर्चित शादी

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14- 15 नवंबर को इटली में शादी की है। वहां, दोनों ने परिवार और खास दोस्तों के बीच कोंकणी और सिंधी रिति रिवाज से शादी की है।

    शादी की शुभकामनाएं

    शादी की शुभकामनाएं

    हमारी ओर से इस खूबसूरत जोड़ी को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं..

    English summary
    Ranveer Singh revealed that he was sure Deepika Padukone was the one he would marry in just 6 months after dating.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X