For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंतजार खत्म- रणवीर सिंह स्टारर 83 की रिलीज डेट का ऐलान, पांच भाषाओं में आएगी 3डी फिल्म

    |

    बॉलीवुड ने फिल्म प्रेमियों के लिए आज का दिन काफी स्पेशल बना दिया। एक के बाद एक 6 फिल्मों की घोषणा कर दी गई है। बेल बॉटम, अतरंगी रे, चंडीगढ़ करे आशिकी, झुंड, रणबीर- श्रद्धा की फिल्म.. और अब 83। जी हां, कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

    रणवीर स्टारर यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज की जाएगी। 83 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में विश्व कप जीता था।

    फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मधु मंटेना द्वारा निर्मित कबीर खान की यह फ़िल्म 4 जून को रिलीज होगी। खास बात है कि इस वक्त देश में आईपीएल (IPL) अपने अंतिम चरण पर होगा। फिल्म को इसका फायदा भी मिल सकता है.. और नुकसान भी।

    कबीर खान की '83

    कबीर खान की '83

    सन 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में क्रिकेट विश्व कप जीता था। यह पहली बार था जब वेस्टइंडीज के अलावा किसी भी टीम ने विश्व कप अपने नाम किया था। और, यह पहली बार था, जब भारतीय टीम ने कोई प्रतिष्ठित टूर्नामेंट जीता था। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद उत्साह है।

    5 भाषाओं में रिलीज

    5 भाषाओं में रिलीज

    कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    मेन इन ब्लू टीम

    मेन इन ब्लू टीम

    इस फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क नजर आने वाले हैं।

    गर्व का क्षण

    गर्व का क्षण

    कबीर खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी 83 की इस टीम पर उतना ही गर्व करे जितना कि वो करते हैं। इसलिए वो ये फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है। कबीर खान ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कलाकारों को शामिल किया है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण इस फिल्म कपिल देव की पत्नी रूमी देव का किरदार निभा रही हैं। इस तस्वीर में ना सिर्फ दीपिका बल्कि कपिल देव के लुक में रणवीर सिंह भी अच्छे लग रहे हैं।

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    इसे देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" मानी जा रही है। फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी.. लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई। निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज ना कर, थियेटर्स में ही लाने का फैसला किया है।

    सिनेमाघरों में आएगी अक्षय कुमार की थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम', रिलीज डेट धमाकेदार ऐलानसिनेमाघरों में आएगी अक्षय कुमार की थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम', रिलीज डेट धमाकेदार ऐलान

    English summary
    Ranveer Singh starrer film 83 release date announced, film to hit the theatres on 4th June 2021 in 3D. Film directed by Kabir Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X