For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Viral Video: फैन्स को दर्शन देने के लिए अपनी कार की छत पर चढ़ गए रणवीर सिंह

    |

    बॉलीवुड में फैन्स और स्टार का रिश्ता बेहद खास होता है। फैन्स ही हैं जो एक एक्टर को स्टारडम दे देते हैं। और यही कारण हैं कि स्टार्स अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने भी जब फैन्स की भीड़ अपने लिए इकट्ठा होती देखी तो उन्होंने फैन्स को निराश नहीं किया।

    रणवीर की झलक सबको मिल पाए इसके लिए रणवीर सिंह अपनी कार की छत पर चढ़ गए और फैन्स को हाय किया। फैन्स ने भी मौके का फायदा उठाते हुए उनकी तस्वीरें खींची।

    रणवीर सिंह का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब रणवीर भावनाओं में बहकर अति उत्साहित हो गए हैं। और उनके उत्साह के चक्कर में कुछ ना कुछ गड़बड़ हुई हो या होते होते बस रह गई हो।

    रणवीर सिंह के ऐसे कई किस्से और कहानियां हैं जो लोगों को पता होनी चाहिए। इनमें से कुछ हम आपके लिए ले आए हैं -

    मांगनी पड़ी थी माफी

    मांगनी पड़ी थी माफी

    लैक्मे फैशन वीक के दौरान, रणवीर सिंह, अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय का प्रमोशन भी कर रहे थे और रैप गा रहे थे। रणवीर का हौसला इतना बढ़ गया कि अचानक उन्होंने दर्शकों के बीच छलांग लगा दी और एक लड़की से घायल हो गई। बाद में रणवीर को अपने इस कारनामे के लिए माफी मांगनी पड़ी थी।

    कृष का प्रमोशन

    कृष का प्रमोशन

    ऋतिक रोशन ने रणवीर सिंह को कृष 3 की रिलीज़ से पहले एक चैलेंज दिया जिसे पूरा करने के लिए रणवीर सिंह कृष के कॉस्ट्यूम में मुंबई के भरे चौराहे पर पहुंच गए और मैं ऐसा क्यूं हूं पर डांस करने लगे। वो भी अकेले।

    सलमान को आया गुस्सा

    सलमान को आया गुस्सा

    पैरिस में सुलतान के एक शो के दौरान, रणवीर सिंह उठकर चलती फिल्म के बीच में बेबी को बेस पसंद है पर नाचने लगे। बाद में सलमान खान से इस बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई जिस पर सलमान ने कहा कि मैं होता तो रणवीर के सर पर कुर्सी मार देता।

    रूस्तम का प्रमोशन

    रूस्तम का प्रमोशन

    अक्षय कुमार की रूस्तम को प्रमोट करने के लिए रणवीर सिंह खुद रुस्तम के कॉस्ट्यूम में अक्षय कुमार के गाने ज़हर है के प्यार है तेरा चुम्मा पर नाचते दिखाई दिए थे।

    तेरा पीछा मैं छोड़ूं ना

    तेरा पीछा मैं छोड़ूं ना

    करण जौहर के घर पर एक पार्टी थी जहां रणवीर सिंह पहली बार मीडिया के सामने दीपिका पादुकोण के पीछे दीवानों की तरह भागते दिखाई दिए। उन्हें इस तरह देखकर हर कोई चौंक गया था।

    चिंग एड

    चिंग एड

    रणवीर सिंह का रणवीर चिंग एड भी उनके ओवर होने की मिसाल था। इस एड को रणवीर सिंह के लिए शूट किया था रोहित शेट्टी ने और इसी के बाद दोनों की जोड़ी बनी।

    कंडोम एड

    कंडोम एड

    कंडोम का एड करने वाले रणवीर सिंह पहले नहीं हैं। लेकिन इस तरह से कंडोम का एड करने वाले रणवीर सिंह पहले थे। उनके इस एड ने काफी कंट्रोवर्सी भी खड़ी की थी।

    शाहरूख खान को ट्रिब्यूट

    शाहरूख खान को ट्रिब्यूट

    रणवीर सिंह पहुंचे स्विट्ज़रलैंड और वहां की वादियां देखकर उन्हें याद आए शाहरूख खान। बस फिर क्या था रणवीर अकेले ही वहां शाहरूख खान के गानों पर नाचने लगे और उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ।

    डबस्मैश के दिन

    डबस्मैश के दिन

    डबस्मैश के दिनों में तो आए दिन रणवीर सिंह ही सोशल मीडिया पर छाए रहते थे। एक वीडियो में वो और आयुष्मान, अर्जुन कपूर को ढूंढते हुए घर आजा परदेसी तेरा देस बुलाए रे गाते भी दिखे थे।

    फैशन सेंस

    फैशन सेंस

    अपने फैशन सेंस के लिए तो रणवीर सिंह को हमेशा ही हंसी का पात्र बनना पड़ता है। लेकिन ये भी सच है कि जितने अंदाज़ के साथ वो हर चीज़ पहन लेते हैं उतना बिंदास एटीट्यू़ड शायद ही किसी और में हो।

    मोहरा के सेट पर

    मोहरा के सेट पर

    मोहरा के सेट पर रणवीर सिंह की हरकतों से रवीना टंडन इतना परेशान हो चुकी थीं कि उन्होंने रणवीर सिंह को सेट से बाहर ही करवा दिया था। हालांकि अक्षय ने उनका मन रखने के लिए उनके साथ तस्वीर ज़रूर खिंचवाई थी।

    बचपन की आदत

    बचपन की आदत

    रणवीर सिंह आज से ऐसे नहीं है। वो बचपन से ही ऐसे हैं। कम से कम उनकी ये हेयरस्टाईल इस बात का सुबूत है।

    English summary
    Ranveer Singh climbed on his car for his fans to see him and click pictures. Video for the same is going viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X