»   » रणवीर के चार साल और चालीस फसाने..चुम्मा चाटी बिना दिल ना माने

रणवीर के चार साल और चालीस फसाने..चुम्मा चाटी बिना दिल ना माने

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणवीर सिंह को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए हुए करीब चार साल ही हुए हैं लेकिन रणवीर का नाम हर उस एक्ट्रेस से जुड़ा है जिसके साथ उन्होंने काम किया है। रणवीर सिंह को कई लोग तो केसोनोवा के खिताब से भी जानते हैं। हालांकि रणवीर रियल में ऐसे ही मस्ती वाले इंसान हैं लेकिन ये इंडस्ट्री ऐसी है कि जहां पर इस तरह के लोगों को केसोनोवा ही समझा जाता है। रणवीर ने अपनी अब तक की हर एक फिल्म में किसिंग सीन या कोई बेड सीन जरुर दिया है। बैंड बाजा बाराद से शुरु हुआ रणवीर का ये सफर डेलीज वर्सेस रिकि बहल और उसके बाद उन्होंने लुटेरा जैसी फिल्म की। जिसे क्रिटिक्स की तरफ से बेहतरीन रिव्यूज मिले।

रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण, परिणिती चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा आदि कई बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेस को बड़े परदे पर किस किया है। साथ ही कईयों के साथ तो बेडरुम सीन्स भी दिये हैं। रणवीर सिंह को बॉलीवुड का सबसे एनर्जी भरा एक्टर भी कहा जाता है। क्योंकि वो चाहे स्क्रीन पर हों या अपने फैंस के सामने उनके अंदर की एनर्जी लोगों को काफी इप्रेस करती है। हाल ही में अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह ने गोविंदा के साथ एक डांस नंबर परफॉर्म किया है और इस डांस नंबर से रणवीर ने गोविंदा तक को इंप्रेस कर लिया।

हाल ही में रणवीर सिंह का 29वां जन्मदिन था और रणवीर सिंह ने बड़ी धूमधाम से ये जन्मदिन मनाया। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बूढ़ा होना बिल्कुल पसंद नहीं। तो देखते हैं जन्मदिन के खास अवसर पर रणवीर के कुछ सेक्सी व हॉट सीन्स।

बैंड बाजा बारात

बैंड बाजा बारात

बैंड बाजा बारात रणवीर सिंह की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में रणवीर और अनुष्का शर्मा के बीच कुछ किसिंग और हॉटसीन्स शूट किये गये थे। रणवीर और अनुष्का के अफेयर के चर्चे भी काफी समय तक खबरों में रहे।

लेडीज वर्सेस रिकि बहल

लेडीज वर्सेस रिकि बहल

लेडीज वर्सेस रिकि बहल में परिणिती चोपड़ा, अनुष्का शर्मा व रणवीर मुख्य किरदार में थे। रणवीर और अनुश्का के बीच फिल्म में किसिंग सीन्स शूट किये थे।

लुटेरा

लुटेरा

लुटेरा फिल्म को क्रिटिकल अक्लेम मिला। सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह की इस फिल्म में भी सोना और रणवीर के बीच कुछ हॉट सीन्स शूट किये गये थे।

गोलियों की रासलीला-रामलीला

गोलियों की रासलीला-रामलीला

गोलियों की रासलीला-रामलीला में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका मे थे। फिल्म में दीपिक और रणवीर के कई सारे बेड सीन्स व किसिंग सीन्स थे। दीपिका और रणवीर के बीच अफेयर की भी खबरों ने काफी सुर्खियां बनाईं।

गुंडे

गुंडे

गुंडे फिल्म प्रियंका चोपड़ा और रणवीर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में प्रिंयका चोपड़ा और रणवीर सिंह के बीच कुछ ह़ट सीन्स शूट किये थे। और बाद में प्रिंयका चोपड़ा और रणवीर को लेकर काफी सुर्खियां भी सुनने में आईं।

English summary
Ranveer Singh has turns 29 this year. Ranveer Singh says he hates getting old. Ranveer is known as energetic actor of Bollywood. Ranveer has always been in news for his affair with his co stars like Anushka Sharma, Deepika Padukone and Parineeti.
Please Wait while comments are loading...