For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुश्किल में फंसी रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा'- लगाया गया चोरी का आरोप

    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा कानूनी पचड़े में फंस चुकी है। रणवीर सिंह और सारा अली खान की इस फिल्म पर छत्तीसगढ़ की एक ब्रेवरेज कंपनी ने केस किया है कि कंपनी अपने बीयर और अन्य नॉन-अल्कोहलिक ड्रिंक्स 'सिंबा' नाम से बेचती हैl ऐसे में इस फिल्म का जो शीर्षक सिंबा है वो नाम के संदर्भ में कॉपीराइट उल्लंघन है।

    सात फेरों के बंधन में बंधे रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण, कोंकणी रीति रिवाज से हुई शादी

    जस्टिस प्रतिभा एम सिंह ने प्रोडक्शन हाउस ने जल्द जवाब देने को कहा है। कंपनी ने अपनी नोटिस में आरोप लगाया है कि इस फिल्म का जो शीर्षक है वो कॉपीराइट उल्लंघन है क्योंकि कंपनी अपने बीयर और अन्य नॉन-अल्कोहलिक ड्रिंक्स इसी नाम से बेचती हैl इसके अलावा यही कंपनी कई परिधान, ताश के पत्ते और अन्य चीजें साल 2015 से इसी नाम से बेचती आ रही हैl जबकि इस नाम से फिल्म बनाने से पहले उनसे किसी तरह की अनुमति नहीं ली गई हैl

    इस मामले की सुनवाई 4 दिसंबर को की जाएगी। बता दें, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यह साउथ की फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है।

    सिंबा फुल मसालेदार बॉलीवुड फिल्म है। जहां रणवीर सिंह दबंग पुलिस वाले की भूमिका में दिखने वाले हैं। उनका लुक भी सिंघम और दबंग से मिलता जुलता ही लगता है। लेकिन रणवीर की अपनी स्टाइल है, जो इस किरदार को अलग बनाता है। रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि रणवीर को इस तरह आज तक किसी ने नहीं देखा होगा। रणवीर ने अब तक किसी फिल्म में इस तरह का एक्शन नहीं किया है।

    English summary
    Ranveer Singh's Simmba lands in trouble as beverage company alleges infringement of its trademark.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X