For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #thisis83 - फिल्म का पहला शानदार पोस्टर, 10 अप्रैल कर लीजिए बुक

    |

    रणवीर सिंह की मल्टीस्टारर फिल्म दिस इज़ 83 का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है और पोस्टर पर 1983 क्रिकेट टीम की पूरी टीम दिखाई दे रही है। ये वो टीम है जिसने भारत को उसका पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाया है।

    पोस्टर के मध्य में दिखाई दे रहे हैं टीम के कप्तान रणवीर सिंह जो फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

    पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पूरी टीम का पहला लुक एक एक कर फैन्स के सामने रिलीज़ किया। डायरेक्टर कबीर खान ने इस पूरी टीम के साथ लगभग साल भर शूट किया है।

    ranveer-singh-shares-this-is-83-first-poster

    गौरतलब है कि कपिल देव की इस टीम को यंग इंडिया की टीम कहा गया था और किसी को नहीं लगा था कि ये टीम एक मैच भी जीत पाएगी। लेकिन ये टीम वर्ल्ड कप लेकर लौटी थी।

    यहां मिलिए दिस इज़ 83 की पूरी स्टारकास्ट -

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। कपिल देव की अगुआई में ही भारत ने 1983 का वर्ल्ड कप जीता था। फिल्म के लिए रणवीर सिंह को कुछ समय के लिए कपिल देव ने खुद ट्रेन किया है।

    साकिब सलीम

    साकिब सलीम

    साकिब सलीम फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभा रहे हैं। मोहिंदर अमरनाथ को लाला अमरनाथ के नाम से भी जाना जाता है। साकिब आखिरी बार सलमान खान की रेस 3 में दिखाई दिए थे।

    ताहिर राज भसीन

    ताहिर राज भसीन

    ताहिर राज भसीन फिल्म में सुनील गावरस्कर की भूमिका निभा रहे हैं। ताहिर राज भसीन ने मर्दानी के विलेन के तौर पर बॉलीवुड में अपनी एंट्री ली थी। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मंटो में वो श्याम की भूमिका में सबका दिल जीत चुके हैं।

    आदिनाथ कोठारे

    आदिनाथ कोठारे

    मराठी एक्टर आदिनाथ कोठारे फिल्म में दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में दिखाई देंगे। आदिनाथ कोठारे, मशहूर मराठी फिल्ममेकर महेश कोठारे के बेटे हैं।

    जीवा

    जीवा

    तमिल एक्टर जीवा फिल्म में क्रिस श्रीकांत की भूमिका में दिखाई देंगे। सिवाय सिवाजी गणेसन के, जीवा इकलौते तमिल एक्टर हैं जिन्हें अपनी फिल्म राम के लिए सिपरस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड मिल चुका है।

    एमी विर्क

    एमी विर्क

    पंजाबी एक्टर एमी विर्क को फिल्म में बलविंदर संधू की भूमिका निभानी है। उन्होंने अंग्रेज फिल्म से अपना डेब्यू किया था और हाल ही में सरगुन मेहता के साथ किस्मत नाम की फिल्म से सबका दिल जीता है।

    साहिल खट्टर

    साहिल खट्टर

    यू ट्यूबर और कॉमेडियन साहिल खट्टर फिल्म में सैयद किरमानी की भूमिका में दिखाई देंगे। साहिल ने वूट पर बिग बॉस का एनालिसिस शो होस्ट कर काफी फैन्स बनाए हैं।

    चिराग पाटिल

    चिराग पाटिल

    संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल, फिल्म में संदीप पाटिल की भूमिका में दिखाई देंगे। दिलचस्प है कि संदीप पाटिल भी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

    धैर्य करवा

    धैर्य करवा

    विकी कौशल के साथ उरी में सरदार की भूमिका में दिखाई दिए धैर्य करवा फिल्म में रवि शास्त्री की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

    जतिन सरना

    जतिन सरना

    सेकरेड गेम्स में बंटी की भूमिका के साथ युवाओं में फेमस हो चुके जतिन सरना फिल्म में यशपाल शर्मा का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    हार्डी संधू

    हार्डी संधू

    रणवीर सिंह की गली बॉय में उनके बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभा कर विजय वर्मा ने लोगों का दिल जीता। विजय फिल्म में रॉजर बिन्नी का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    आर बदरी

    आर बदरी

    साउथ एक्टर आर बदरी फिल्म में सुनील वॉल्सन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

    पंकज त्रिपाठी

    पंकज त्रिपाठी

    पंकज त्रिपाठी फिल्म में पीआर मान सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे।

    जीतेंगे इंडिया

    जीतेंगे इंडिया

    अब इतनी बड़ी स्टारकास्ट के साथ कबीर खान एक बार फिर से पूरे भारत का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

    English summary
    Ranveer Singh’s world cup 1983 film is titled This Is 83. First poster of the film has been launched where the world cup 1983 cricket team can be seen in action.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X