For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सर्कस' के सेट पर रोहित शेट्टी ने किया ऐसा जबरदस्त कार स्टंट, रणवीर सिंह ने दिखाया मजेदार VIDEO

    |

    निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में कार के खतरनाक स्टंट के लिए लोकप्रिय हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म हो और एक्शन ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसे में सूर्यवंशी की रिलीज की तैयारी करते हुए रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सर्कस की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

    शुक्रवार को रणवीर सिंह ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां पर सेट पर मौजूद एक गाड़ी के साथ रोहित शेट्टी ने ऐसा स्टंट दिखाया जिससे आपकी नजर नहीं हटेगी। इतना ही रणवीर सिंह ने जो क्लिप शेयर किया है उससे पता चल रहा है कि सेट पर काम के साथ जमकर कार स्टंट भी किए जा रहे हैं।

    सिंबा के बाद एक बार फिर से रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सर्कस की कास्ट में वरुण धवन, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा और जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल है। जाहिर सी बात है कि ये फिल्म एक्शन और कॅामेडी से लबरेज होने वाली है।

    रणवीर सिंह ने दिखाई आलीशान कार

    रणवीर सिंह ने दिखाई आलीशान कार

    फिलहाल रणवीर सिंह इस वीडियो में एक आलीशान गाड़ी दिखाते हैं, फिर वह कहते हैं कि पेश है देश के सबसे गंभीर कार स्टंट डायरेक्टर।

    रोहित शेट्टी का टॅाय कार स्टंट

    रोहित शेट्टी का टॅाय कार स्टंट

    रणवीर सिंह फिर अपना कैमरा रोहित शेट्टी की तरफ लेकर आते हैं। इसमें रोहित शेट्टी एक टॅाय कॅार में बैठकर घूमते हुए दिख रहे हैं जो कैमरा देखते ही फिर से रणवीर सिंह के पास आ जाते हैं। रणवीर सिंह ये देख अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं।

    सर्कस शेक्सपियर के नाटक जैसी

    सर्कस शेक्सपियर के नाटक जैसी

    आपको बता दें कि सर्कस शेक्सपियर के नाटक 'The Comedy of Errors' पर आधारित होगी। पहली बार रणवीर सिंह डबल रोल निभाते नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म सू्र्यवंशी का भी हिस्सा हैं।

    इस साल की आखिरी फिल्म होगी सर्कस

    इस साल की आखिरी फिल्म होगी सर्कस

    रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस 2021 के आखिरी वीकेंड पर रिलीज होने की उम्मीद है। 31 दिसंबर 2021 यानी कि यह इस साल रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म हो सकती है।

    अगले महीने तक शूटिंग पूरी

    अगले महीने तक शूटिंग पूरी

    बताया जा रहा है कि फिल्म का बड़ा हिस्सा मुंबई में इसके बाद कुछ अहम सीन्स को गोवा और ऊटी में शूट किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार अगले महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

    English summary
    Ranveer Singh share stunt video of director Rohit Shetty form set of cirkus, Have a look video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X