For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video कंडोम से बनियान तक पहुंचे रणवीर, फंसे विवाद में..

    |

    रणवीर सिंह की बराबरी हमारी इंडस्ट्री का कोई एक्टर नहीं कर सकता, चाहे वो मस्ती की बात हो या फिर कुछ हटकर करने की बात हो। रणवीर सिंह वो पहले एक्टर बने जिन्होने कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स का ब्रांड अम्बेसडर बनना एक्सेप्ट किया और इस ऐड को खुद उन्होंने आगे से बढ़कर करने की मांग की।

    डू द रेक्स टैगलाइन से बना ये एड काफी पॉपुलर हुआ और यहां तक कि बच्चे तक इस ऐड की म्यूसिक को पसंद करते देखे गये। इस ऐड को लेकर रणवीर पर काफी सवाल उठे और रणवीर ने सभी सवालों पर एक ही जवाब दिया कि वो चाहते थे कि कंडोम के एड को लोग परिवार के साथ बैठकर भी देख सकें। इसमें वल्गैरिटी नहीं होनी चाहिए।

    <center><iframe width="100%" height="634" src="https://www.youtube.com/embed/VGOA8crLbis" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    वैसे बता दें कि रणवीर सिंह की गर्लफ्रैंड दीपिका भी ये कहती हुई पाई गयीं कि रणवीर सिंह को कंडोम एड करना चाहिए। इसके बाद अब रणवीर सिंह रुपा फ्रटलाइन ऐड कर रहे हैं जिसकी टैगलाइन है ये आराम का मामला है।

    इस ऐड में रणवीर सिंह को राजा बाबा कहकर बुलाया गया है वैसे राजा बाबू रणवीर के फेवरेट एक्टर गोविंदा का नाम था उनकी एक हिट फिल्म में। खैर इस ऐड में रणवीर को एक व्हेल को मारते हुए दिखाया गया है जिसे लेकर पेटा वालों ने कंप्लेन की है लेकिन इसपर ऐड के निर्माताओं का कहना है कि ये रबर की व्हेल है किसी जानवर को हानि नहीं पहुंचाई गयी है।

    खैर रणवीर के इस तरह के मस्ती भरे ऐड्स को देखकर यूं लग रहा है कि रणवीर सिंह धीरे धीरे एड की दुनिया को बहुत ही मस्ती वाली दुनिया में बदलने वाले हैं। अब चाहे वो कंडोम का एड हो या चाइनीज का या फिर इनरवियर का आप भी खुद डांस करने व गुनगुनाने से नहीं रोक सकेंगे।

    English summary
    Ranveer Singh became the first Indian actor who accepted to do an Condom Ad. And now he has become the brand ambassador of Rupa Frontline inner wear. Here is another controversy that starts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X