For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑनलाइन लीक हुई रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार, बड़ा झटका!

    |

    रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका अलग अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है। दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के बारे में है। रणवीर सिंह ने एक ऐसा किरदार निभाया है जो अपनी अजन्मी बेटी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। जहां अभिनेता ने फिल्म का प्रचार करने और इसके चारों ओर चर्चा पैदा करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, वहीं उनके लिए एक बुरी खबर आ रही है।

    सलमान खान ने जारी किया दमदार फर्स्ट लुक, 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेगा ऐसा अंदाज!सलमान खान ने जारी किया दमदार फर्स्ट लुक, 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेगा ऐसा अंदाज!

    Ranveer Singh की film जयेशभाई जोरदार का Twitter Review, Fans ने Film पर दिए मजेदार Reactions

    जयेशभाई जोरदार पाइरेसी की चपेट में आ गए हैं। रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही फिल्म जयेशभाई जोरदार ऑनलाइन लीक हो गई है। यशराज बैनर की नवीनतम रिलीज़ को तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज़ जैसी साइटों द्वारा एचडी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया गया है।

    दक्षिण की फिल्मों की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही बॉलीवुड फिल्मों पर पूरी बहस के बीच यह बात सामने आई है।

    पाइरेसी एक ऐसा खतरा है जिससे फिल्म इंडस्ट्री लंबे समय से जूझ रही है। इससे कई बड़ी फिल्मों को आर्थिक नुकसान हुआ है। और अब कोई आश्चर्य करता है कि क्या रणवीर सिंह की जयशभाई जोरदार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी नुकसान होगा या नहीं क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

    रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म 83 का हिस्सा बने थे लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चली थी। हालांकि लोगों ने उनके अभिनय को काफी सराहा था।

    English summary
    Bollywood Actor Ranveer Singh's film Jayeshbhai Jordaar leaked online, big shock! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X