For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह बोले, ऑनस्क्रीन गालियां देना चाहता था, इसलिए डेडपूल 2 में दी है आवाज

    |
    Deadpool 2: Ranveer Singh ने गाली देने के लिए किया ये काम; Know here | FilmiBeat

    रणवीर सिंह इन दिनो एक बार फिर से चर्चा में चल रहे है और इस बार उनका चर्चा में होना किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म डेडपूल 2 की वजह से है। बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह इस फिल्म में अपनी आवाज दे रहे है। जी हां रणवीर सिंह डेडपूल 2 के लीड रोल को अपनी आवाज हिंदी में देकर डब करवा रहे है।

    खान सुपरस्टार्स और ऋतिक रोशन का पीछा कर रहे है टाइगर श्रॉफ, जानकर दंग रह जाएंगे आप

    इस बात को लेकर रणवीर काफी ज्यादा एक्साइटेड और उनका कहना है कि वो इस फिल्म मे इसलिए आवाज दे रहे है क्योंकि उनको ऑनस्क्रीन गालियां देने का मौक मिलेगा और उनको ऑनस्क्रीन गालियां देने में काफी ज्यादा अच्छा लगता है।

    बता दें कि जब से फिल्म के लिए ये पता चला है कि रणवीर सिंह इस फिल्म में अपनी आवाज दे रहे है तब से फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है और डेडपूल के साथ साथ रणवीर के फैंस भी फिल्म की रिलीज का इंतजार काफी ज्यादा बेसब्री से कर रहे है।

    फिल्म मे उन्होने लीड रोल निभा रहे एक्टर रयान रेनॉल्ड्स के लिए आवाज डब की है और इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी साफ नजर आ रही है।

    बात करें रणवीर की तो वो भी काफी ज्यादा खुश है और कई फोटो उन्होने सोशल मीडिया में सुपरमैन की ड्रेस में पोस्ट की है जिनको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

    रणवीर सिंह ने इससे पहले किसी भी फिल्म के लिए अपनी आवाज नही दी थी और उनके 8 साल के फिल्मी सफर मे ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि अभिनेता किसी फिल्म मे अपनी आवाज का जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाले है।

    इसके पीछे रणवीर ने काफी अजीब कारण बताया कि वो ऑनस्क्रीन काफी समय से गाली देना चाहते थे और उनको इस फिल्म में आवाज देने में वो मौका मिलेगा इस वजह से उन्होने ये फिल्म अपनी आवाज से डब की है।

    इस फिल्म की बात की जाए तो ये फिल्म सुपरमैन सीरीज की 11वीं फिल्म है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। इस फिल्म की पिछली सीरीज की बात की जाए तो भारत मे फिल्मों ने काफी अच्छी कमाई की है और फिल्में काफी ज्यादा चली भी है। फिलहाल दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

    English summary
    Actor Ranveer singh told that he liked to abuse onscreen this is the reason he giving his voice to Dedapool 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X