For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी का नया प्रोजेक्ट, सर्कस एक्टर बोले, 'जोरदार एक्शन सीन के लिए रोहित सर बेकरार थे'

    |

    बढ़ा-चढ़ा कर न कहा जाए, तो भी रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह का गठबंधन हमेशा ऐतिहासिक सिद्ध हुआ है। ब्लॉकबस्टर 'सिम्बा' से लेकर रणवीर द्वारा प्रचारित एक नूडल ब्रांड के अग्रणी विज्ञापनों तक रोहित ने रणवीर को उनके करियर की कई यादगार उपलब्धियां दिलाई हैं। यह जोड़ी एक बार फिर एक ऐसा विज्ञापन बनाने के लिए साथ आई है, जो प्रचार-जगत में एक्शन के नए मापदंड स्थापित करेगा।

    अपने ग्रांड स्केल और दिल की धड़कनें बढ़ाने वाले एक्शन सीक्वेंस के लिए मशहूर रोहित ने एक इंस्टैंट नूडल कंपनी के इस विज्ञापन का निर्माण करने से लेकर डाइरेक्शन तक का पूरा कार्यभार संभाला है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्होंने एक दर्शनीय शाहकार रच दिया है!

    रणवीर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और बताते हैं, "रोहित सर और मैं इस हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करते वक्त बेहद खुश थे। रोहित सर ने मुझसे मजाक-मजाक में ही कहा था कि उनको काफी समय से एक ऐसा जोरदार एक्शन सीक्वेंस शूट करने की खुजली हो रही थी, जिसमें कारें उड़ाई जा रही हों और बंदूकें दनादन चल रही हों। मुझे लगा कि जैसे उन्होंने मेरे मन की बात छीन ली है।"

     ‘सूर्यवंशी' का क्लाइमैक्स

    ‘सूर्यवंशी' का क्लाइमैक्स

    वह आगे कहते हैं, "आखिरी बार हमने काफी समय पहले ‘सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स हेतु साथ में एक्शन शूट किया था। इसलिए यह शूट हम दोनों के लिए अतिरिक्त रूप से संतोषदायक रहा। बहुत टाइम से एक्शन का कीड़ा काट रहा था हम दोनों को!"

    नूडल का विज्ञापन

    नूडल का विज्ञापन


    कल ही रोहित और रणवीर ने इस जल्द रिलीज होने जा रहे विज्ञापन के टीजर के तौर पर एक इमेज पोस्ट की थी और कहने की जरूरत नहीं कि इसने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया! रणवीर ने उल्लासपूर्वक इस पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा- "एक नूडल का विज्ञापन हमने ऐसे शूट किया।"

    हाई-ऑक्टेन एक्शन

    हाई-ऑक्टेन एक्शन

    रोहित ने भी बोल्ड अक्षरों में इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा- "जी नहीं! यह मेरी फिल्म का क्लाइमैक्स नहीं है। बस एक नूडल का विज्ञापन शूट कर रहा हूं।" इस तस्वीर से झलकने वाली भव्यता को देखते हुए इसे गनीमत ही समझा जाएगा कि रोहित ने चीजों को स्पष्ट कर दिया है, क्योंकि इसे देख कर हर कोई यही समझता कि यह किसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म का बड़ा महत्वपूर्ण दृश्य है।

     ‘सर्कस'

    ‘सर्कस'

    रणवीर का कहना है, "यह विज्ञापन गजब का दिख रहा है। मुझे यकीन है कि इसे देख कर ऑडियंस को जबर्दस्त मजा आएगा। किसी नूडल के विज्ञापन में ऐसी भव्यता और विशालता पैदा करना रोहित सर के ही वश की बात है। इस विशाल पैमाने पर धमाकेदार और मसालेदार ढंग से नूडल का विज्ञापन केवल वही पेश कर सकते हैं!"

    वर्तमान में रोहित और रणवीर अपनी अगली बहुप्रत्याशित फिल्म ‘सर्कस' पर साथ काम कर रहे हैं।

    शूटिंग से पहले 'टाइगर 3' का गुपचुप मुहूर्त, पूजा में शामिल हुए सलमान, कैटरीना और विलेन इमरान हाशमी- डिटेल!

    English summary
    Ranveer Singh reuniting with Rohit Shetty in noodles advertisement despite of cirkus film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X