For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनलॉक में सेट पर वापस लौटे रणवीर सिंह, कूल अवतार में आए नजर

    |

    महामारी की दूसरी लहर के बाद, मुंबई को अनलॉक करने के फैसले के बाद सुपरस्टार रणवीर सिंह ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सोमवार सुबह उन्हें एक बड़ी शूटिंग के लिए तैयार देखा गया। कूल लुक में रणवीर सिंह नजर आए। जिन्हें देख फैंस एक्साइटिड हो गए।

    शूटिंग के एक चश्मदीद ने जानकारी देते हुए बताया, "रणवीर हर लॉकडाउन के बाद फिर से शूटिंग शुरू करने वाले पहले एक्टर्स में से एक रहे हैं, क्योंकि वह सचमुच मानते हैं कि इस इंडस्ट्री में काम-काज को फिर से शुरू करने की जरूरत है।'

    'हमेशा की तरह, इस बार भी वह फिर से काम शुरू करने वाले पहले सुपरस्टार्स में से एक हैं। निश्चित तौर पर सभी प्रोडक्शन हाउस सरकार द्वारा तय किए गए प्रोटोकॉल के पालन को लेकर पूरी सतर्कता बरत रहे हैं, और ऐसे में यह देखकर काफी उत्साह बढ़ता है कि रणवीर जैसे सुपरस्टार बाहर निकलकर इस इंडस्ट्री में अपना योगदान दे रहे हैं, जो इस महामारी की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है।"

    हमारे सूत्र ने आगे कहा, "वह एक बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जिसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इससे जुड़ी सभी जानकारी को जल्द ही लोगों के बीच प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने आज शूटिंग पर काफी कड़ी मेहनत की, और रणवीर हमेशा की तरह बेहद उत्साहित और पूरी तरह तैयार दिख रहे थे। जब उनके जैसा स्टार सेट पर आने के लिए उत्साहित होता है, तो सब कुछ बदल जाता है। यह इंडस्ट्री के लिए पॉजिटिव सिग्नल है कि लंबे अंतराल के बाद आखिरकार यहां काम-काज फिर से शुरू हो रहा है।"

    International Yoga Day 2021: जैकलीन फर्नांडिज ने बच्चों के साथ किया योग, शेयर की प्यारी तस्वीरेंInternational Yoga Day 2021: जैकलीन फर्नांडिज ने बच्चों के साथ किया योग, शेयर की प्यारी तस्वीरें

    रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास 82, सर्कस से लेकर कई बड़ी फिल्में हैं। लॉकडाउन से पहले वह रोहित शेट्टी के साथ मिलकर सर्कस फिल्म की शूटिंग ही कर रहे थे।

    English summary
    Ranveer Singh resume shooting after corona lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X