For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह को मिले नेशनल अवार्ड', ट्विटर ट्रेंड पर रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन

    |

    कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह को खूब सराहना मिली है। फिल्म में रणवीर सिंह ने क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है, जिसमें दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया। यहां तक कि ट्विटर पर ट्रेंड भी किया जाने लगा था कि इस फिल्म के लिए रणवीर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए।

    हाल ही में जब रणवीर सिंह से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुशी जताते हुए कहा, "83 के लिए बहुत से लोग ये कह रहे हैं और अगर ऐसा होता है तो मैं इस फैसले का बहुत विनम्रता से स्वागत करूंगा।"

    बॉक्स ऑफिस 2021: हिंदी फिल्मों ने की 700 करोड़ तक की कमाई, कोरोना की वजह से हुआ भारी नुकसानबॉक्स ऑफिस 2021: हिंदी फिल्मों ने की 700 करोड़ तक की कमाई, कोरोना की वजह से हुआ भारी नुकसान

    बैंड बाजा बारात, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली बॉय से लेकर रणवीर सिंह ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में और किरदार दिये हैं, जिसके लिए उन्हें ढ़ेरों अवार्ड भी मिले। लेकिन आज तक नेशनल अवार्ड से रणवीर सिंह की दूरी बनी हुई है।

    अब जबकि 83 में रणवीर के अभिनय को एक बार फिर सराहा जा रहा है तो अभिनेता उत्साहित हैं। रणवीर ने कहा, "हां, मैं भी ऐसा सुन रहा हूं। अब हमारे पास सोशल मीडिया है.. जिसके माध्यम से फैंस की आवाज भी आप तक पहुंचती है। मैं हर उस चीज़ का जायजा लेता हूं जो फैंस कहते हैं। 83 के लिए बहुत सारे लोग यह कह रहे हैं और अगर ऐसा होता है तो मैं इस फैसले का विनम्रता से स्वागत करूंगा।"

    ranveer-singh-on-the-possibilities-of-winning-the-national-award-for-film-83

    उन्होंने आगे कहा, "हालांकि पहले भी कई ऐसे उदाहरण हैं जहां मुझे लगा कि मैं दौड़ में हूं या जहां मैं नेशनल अवार्ड का उम्मीदवार हो सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उसके बाद, मैंने चीजों के परिणाम से खुद को अलग करना शुरू कर दिया। मैंने प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया।"

    उन्होंने आगे कहा, "इसलिए, अगर मैं पुरस्कार जीतता हूं, तो मैं विनम्रतापूर्वक उन्हें स्वीकार करूंगा और उसे आगे बढ़ने और अपने प्रयासों में सुधार करने और उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए मोटिवेशनल एनर्जी में चैनल करूंगा। मेरे लिए अवार्ड लेना पीठ पर शाबासी लेने जैसा है।"

    English summary
    When Ranveer Singh was asked if he is expecting to bag a National Award for his work in 83, he said, "I would be very welcoming and humbled if it were to happen."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X