For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस एक्टर की दमदार बॉडी देखकर दंग रह गए रणवीर सिंह, कमेंट कर लिख डाली ये बात!

    |

    सुपरस्टार रणवीर सिंह को लेकर मशहूर है कि वो सोशल मीडिया पर किसी ना किसी तरह का रिएक्शन देते रहते हैं और अपनी मौजूदगी हमेशा दर्ज करवाते हैँ। इस वक्त भी उनका एक कमेंट काफी चर्चा में है जो कि उन्होने भाग्यश्री के बेटे के को लेकर किया है। हम बात कर रहे हैं 'मर्द को दर्द नहीं' होता फेम अभिमन्यु दस्सानी की। अभिमन्यु ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत इस फिल्म से की थी और उनको काफी पसंद भी किया गया था।

    जान्हवी कपूर ने बिकिनी में शेयर किया अपना नया VIDEO, फैंस ने बोला आग लगा दीजान्हवी कपूर ने बिकिनी में शेयर किया अपना नया VIDEO, फैंस ने बोला आग लगा दी

    बता दें कि अभिमन्यु दस्सानी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वो शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैँ। अपनी पहली फिल्म में ही वो दिखा चुके हैं कि उन्होने कितनी शानदार बॉडी बनाई हुई है।

    इस तस्वीर में अभिन्यु की फिजिक देखकर रणवीर सिंह इतने प्रभावित हुए कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए। रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा.. 'खतम।'

     जवाब नहीं दिया

    जवाब नहीं दिया

    हालांकि इसपर अभिमन्यु ने किसी तरह का जवाब नहीं दिया है। उनके अलावा कई शानदार सितारों ने अभिमन्यु की इस तस्वीर की तारीफ की है जिसमें सोनल चौहान भी शामिल है। अभिमन्यु की मां यानि भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म मैने प्यार किया से की थी।

    शानदार प्रोजेक्ट्स

    शानदार प्रोजेक्ट्स

    हालांकि इस फिल्म को बाद वो किसी तरह की ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं थीं जिसमें वो लीड रोल में नजर आएं। बात करें अभिमन्यु दस्सानी की तो आने वाले समय में वो काफी शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने वाले हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर अभिमन्यु फिल्म निकम्मा और नमूने को लेकर चर्चा में चल रहे है। नमूने को निर्देशक उमेश शुक्ला निर्देशित कर रहे हैं जबकि निकम्मा सब्बीर खान के द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस खबर से इतना तो तय है कि अभिमन्यु फैंस को काफी खुश करने वाले हैं।

    तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं

    तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं

    अक्सर देखा जाता है कि अभिमन्यु सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और फैंस इसपर रिएक्ट करते हैँ।

    83 द फिल्म

    83 द फिल्म

    रणवीर सिंह की बात करें तो वो इस वक्त 83 द फिल्म को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। फिल्म 1983 क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है।

    English summary
    Bollywood Actor Ranveer Singh react on Abhimanyu Dassani Body Physique, Comment goes viral! Fans also react on the picture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X