»   » काश.. 'गोलमाल 4' में इनकी ऐसी धमाकेदार एंट्री हो.. अजय देवगन के साथ कैमियो!

काश.. 'गोलमाल 4' में इनकी ऐसी धमाकेदार एंट्री हो.. अजय देवगन के साथ कैमियो!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल 4' की शूटिंग जोरशोर से चल रही है। फिल्म के सेट कई तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन हाल ही में सेट पर सुपरस्टार रणवीर सिंह की एंट्री हुई। तस्वीरों में आप रणवीर सिंह को अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ बातें करते भी देख सकते हैं।

''ये सुपरस्टार फोन करके पूछते हैं- मैं अवार्ड जीत रहा हूं या नहीं.... ''

दरअसल, रणवीर सिंह स्टूडियो में एक कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें पता चला कि उसी स्टूडियो में गोलमाल 4 की शूटिंग भी चल रही है। लिहाजा, रणवीर अजय और रोहित शेट्टी से मिलने चले आए। वहां मौजूद सूत्रों की मानें तो तीनों ने लगभग आधे घंटे तक बातें की.. वहीं, फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी तीनों को ज्वॉइन किया।

Ranveer Singh

लेकिन, इन तस्वीरों को देखकर कहीं ना कहीं दिमाग में यह बात भी आती है.. काश 'गोलमाल 4' में रणवीर सिंह का एक धमाकेदार कैमियो हो.. कोई शक नहीं कि फैंस क्रेजी हो जाएंगे। अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह को देखकर मजेदार होगा। 

रोहित शेट्टी- रणवीर सिंह

रोहित शेट्टी- रणवीर सिंह

अफवाह थी कि रोहित शेट्टी राम- लखन रीमेक में रणवीर सिंह को लेने वाले हैं। लेकिन फिलहाल उस फिल्म पर काम नहीं किया जा रहा है।

अलग है कास्ट

अलग है कास्ट

बता दें, कास्ट के मामले में गोलमाल अगेन पिछली फिल्मों से थोड़ी अलग होगी। इस साल रोहित शेट्टी ने कई नए चेहरों को जोड़ा है।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

इस बार रोहित शेट्टी काफी डीटेल में शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म की विजुअल पर काफी काम होने वाला है। फिल्म की शूटिंग ऊटी, बैंगलौर, हैदराबाद, गोवा में होने वाली है।

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक

खबर यह भी है कि गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक होगी। फिल्म का नाम था सूधू कव्वम जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था। उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा ट्विस्ट कर रोहित शेट्टी गोलमाल 4 बनाने वाले हैं।

कब होगी रिलीज

कब होगी रिलीज

खबरों में है कि गोलमाल 2017 दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन शायद फिल्म की रिलीज को घिसका कर 2018 में कर दिया जाएगा।

हिट सीरिज

हिट सीरिज

कोई शक नहीं अजय देवगन और रोहित शेट्टी की इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। बता दें, गोलमाल सीरिज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

English summary
Ranveer Singh catches up with Ajay Devgn and Rohit Shetty on the sets of Golmaal Again.
Please Wait while comments are loading...