For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर को चाहिए कंट्रोल करने वाली बीवी!

    |

    रणवीर सिंह जो कि इस समय ब़ॉलीवुड के एलिजिबल बैचलर्स में शामिल हो चुके हैं का कहना है कि अब वो भी अपनी लाइफ में सैटल होने के लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं। लेकिन वो लड़की ऐसी होनी चाहिए जो कि उन्हें कंट्रोल कर सके। रणवीर सिंह ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान ये पूछने पर कि रियल लाइफ में वो क्या शादी कब करने की सोच रहे हैं इसपर रणवीर सिंह ने बताया कि वो शादी के लिए लड़की ढ़ूंढ रहे हैं। लेकिन उन्हें मिल नहीं रही। अगर किसी को कोई लड़की पता है तो बता दे। रणवीर सिंह की फिल्म लुटेरा अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है और लुटेरा फिल्म में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार साथ में काम किया है। रणवीर और सोनाक्षी के बीच शूटिंग के दौरान झगड़े भी हुए और दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गयी।

    रणवीर सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनके साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया। रणवीर सिंह ने लुटेरा फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि लुटेरा फिल्म में सोनाक्षी का किरदार सिर्फ वही प्ले कर सकती थीं। सोनाक्षी के अंदर एक बेहतरीन अदाकारा है जो कि अपनी अदाओं से खुद को इस तरह ढ़ाल लेती हैं कि ऐसा लगता है कि वो उसी जमाने की हैं जिसमें ये फिल्म बनाई गयी है। रणवीर ने कहा कि सोनाक्षी को देखकर आपको यही लगेगा कि सोनाक्षी के अलावा और कोई इस किरदार को निभा ही नहीं सकता था। सोनाक्षी ने फिल्म में जान डाल दी है।

    रणवीर और सोनाक्षी के अफेयर की खबरें भी काफी समय तक मीडिया में सुर्खियां बनाती रहीं लेकिन रणवीर ने इन सभी खबरों को गलत कहा और कहा कि जब वो और सोनाक्षी सेट पर आए भी नहीं थे तभी से दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थीं। सोनाक्षी और रणवीर पहली बार तब मिले जब लुटेरा फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट हो रहा था।

    सोना के लिए ही लिखा गया था लुटेरा का किरदार

    सोना के लिए ही लिखा गया था लुटेरा का किरदार

    रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि विक्रमादित्य ने सोनाक्षी को इस फिल्म के लिए कास्ट किया। सोनाक्षी के अंदर वो चार्म है वो अदा है कि जब दर्शक फिल्म देखेंगे तो कहेंगे कि सोनाक्षी एक मॉर्डन लड़की होते हुए भी उसी युग की लड़की लगती हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के बल पर खुद को इतना बदल लेती हैं कि यूं लगता है कि ये किरदार सोनाक्षी के लिए ही लिखा गया था।

    सोनाक्षी के साथ काम करना कितना आसान

    सोनाक्षी के साथ काम करना कितना आसान

    रणवीर सिंह ने कहा कि सोनाक्षी के साथ काम करना भी काफी सिंपल और आसान है वो इतनी आसानी से हर कठिन शॉट को दे देती हैं कि यकीन ही नहीं होता। मैं और विक्रम घंटों बैठकर अपनी स्क्रिप्ट पढते थे और साथ ही ये सोचते थे कि ये कैसे करना है किस तरह के एक्सप्रेशन होंगे लेकिन सोनाक्षी आती थीं और वो शॉट इतनी आसानी से दे देती थीं कि हम हैरान रह जाते थे।

    क्लीन शेव वाले लोग भरोसे के लायक होते है

    क्लीन शेव वाले लोग भरोसे के लायक होते है

    रणवीर सिंह ने लुटेरा में अपने क्लीन शेव वाले लुक के बारे में बताते हुए कहा कि क्लीन शेव वाले देवानंद काफी सिंपल और भरोसा करने लायक लगते थे। उनपर कोई भी आसानी से भरोसा कर सकता है। विक्रमादित्य ने मुझे इस लुक को लेकर काफी टिप्स दिये और काफी हेल्प भी की। उम्मीद है कि मेरी मेहनत लोगों को पसंद आएगी।

    रणवीर फ्लर्टी है

    रणवीर फ्लर्टी है

    रणवीर ने कहा कि असल में रणवीर फ्लर्टी है। रणवीर ने कहा कि इस बारे में वो कुछ नही कह सकता क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसा कहते हैं। उन्हें लगता है कि ये सब वो इसलिए सोचते हैं क्योंकि वो हर किसी में खूबसूरती देखते हैं और उसकी तारीफ भी करते हैं। खुद को रोकते नहीं हूं।

    रणवीर के थूकने की वजह से सोना हुई नाराज

    रणवीर के थूकने की वजह से सोना हुई नाराज

    रणवीर सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिगं के दौरान एक सीन था जिसमें रणवीर को जोर-जोर से चिल्लाना था और सोनाक्षी से कहना था कि तुमने बुलाया पुलिस को। इस डायलॉग को बोलते समय बार बार रणवीर सिंह के मुंह से थूक निकलकर सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर गिर जाता था। इससे सोनाक्षी सिन्हा काफी नराज हो रही थीं और उन्हें बुरा भी लग रहा था। सोना ने कई बार रणवीर सिंह को इस बात के लिए मना भी किया। आखिर सोनाक्षी वहां से चली गयीं।

    English summary
    Ranveer Singh says that his mushtaech will be proved lucky for him. Ranveer said that if mushtaques will pe proved lucky for his films he will keep them in real life also. Rannveer has mouchatque in Ram Leela and Lootera both the films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X