For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ किसिंग सीन पर किया बड़ा खुलासा, चौंक जाएंगे आप!

    |

    गोलियों की रासलीला राम-लीला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने शानदार काम किया था। इसी फिल्म से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा था, कई लोग इस बात से अनजान हैं कि रणवीर और दीपिका अपने किसिंग सीन में इतने खो गए कि अगर उनको कई ईंट भी लगती तो वो जान ना पाते। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर से उस एक सीन के बारे में पूछा गया जो सीन खत्म होने के बाद भी उन्हें याद रहता था।

    जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर का धमाका, 'एक विलेन रिटर्न्स' की नई रिलीज डेट का ऐलान!जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर का धमाका, 'एक विलेन रिटर्न्स' की नई रिलीज डेट का ऐलान!

    जवाब में, रणवीर ने खुलासा किया कि वह पल उनकी तत्कालीन सह-कलाकार और अब की पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ था। रणवीर और दीपिका की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला 2013 में रिलीज हुई थी।

    जहां फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था, वहीं एक विशेष दृश्य जहां रणवीर और दीपिका भावुक लिप-लॉक में लगे हुए हैं, प्रशंसकों के साथ रहा है। हाल ही में, फिल्म साथी अनुपमा चोपड़ा के साथ एक साक्षात्कार के दौरान,

    रणवीर ने खुलासा किया कि वह और दीपिका पल में इतने खो गए थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि एक ईंट कमरे में गिर गई है। उन्होंने कहा, "अक्सर ऐसे समय होते हैं जब एक कट कहा जाता है और आप जो हो रहा है उसे तुरंत बंद नहीं कर सकते हैं।

    जब आप मौजूद होते हैं और जिस क्षण में कट कहा जाता है, आप एक तरह से परेशान होते हैं।" बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह इस वक्त अपनी फिल्म सर्कस और जयेशभाई जोरदार को लेकर खबरों का हिस्सा हैं। इस फिल्म उन्होने काफी अलग तरह का किरदार निभाया था।

    English summary
    Bollywood Superstar Ranveer Singh made a big disclosure on the kissing scene with Deepika Padukone. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X