»   » 12 साल की उम्र में रणवीर ने खोयी थी वर्जनिटी!

12 साल की उम्र में रणवीर ने खोयी थी वर्जनिटी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के एनरजेटिक, हैंडसम और बेहतरीन अभिनेता रणवीर सिंह की इमेज बॉलीवुड में हमेशा मस्तीकरने वाले एक्टर की है। हर कोई उन्हें पसंद करता है क्योंकि वो बहुत मजेदार हैं और हर समय लोगों को हंसाते रहते हैं। यहां तक कि रणवीर कहते हैं कि बचपन में बहुत ही कम उम्र से उन्होंने ऐसी मस्तियां करनी शुरु कर दी थीं कि उनके साथ के बच्चों के माता-पिता अपने बच्चों को रणवीर से दूर रखने की कोशिश करते थे।

रणवीर ने बताया कि उन्होंने अपनी जिदंगी में सबकुछ कम उम्र में ही करना शुरु कर दिया था। सबसे हैरान की बात तो ये है कि रणवीर ने बताया कि पहली बार उन्होंने सेक्स जब किया था तब वो 12 साल के आस पास थे। हालांकि इस बात पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल है लेकिन ये सच है जो कि रणवीर ने इंटरव्यू के दौरान बताया। रणवीर सिंह ने हाल ही में ड्यूरेक्स कॉंडोम का एड भी किया जो कि बहुत ही अलग व खूबसूरत है। जब इस ऐड के बारे में रणवीर से पूछा गया तो उन्होंने कुछ यूं जवाब दिया

मै एक दिन देख रहा था कि लोग सबकुछ बेचते हैं, कपड़े, रोज मर्रा की जरुरत की हर एक चीज, लेकिन वो कॉंडोम नहीं बेचते। तो मेरे दिमाग में आइडिया आया और मैंने ड्यूरेक्स कंपनी वालों को बुलाया कहा कि मैं उनके लिए एक ऐड करना चाहता हूं। वैसे भी पहली बार सेक्स के दौरान मैने ड्यूरेक्स ही यूज किया था। (हंसते हुए) ड्यूरेक्स वाले बहुत खुश हो गये और हमने ये ऐड बनाया जो हिट हो गया।

12 साल की उम्र में खोयी वर्जिनिटी

12 साल की उम्र में खोयी वर्जिनिटी

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो 12 साल के आस पास थे तो अपनी उम्र से ज्यादा की उम्र की लड़की के साथ उन्होंने सेक्स किया था।

प्यार नहीं था, सिर्फ उत्सुकता थी

प्यार नहीं था, सिर्फ उत्सुकता थी

रणवीर ने कहा कि वो प्यार नहीं था। ना ही किसी तरह का लस्ट था। वो सिर्फ सेक्स को लेकर उत्सुकता थी।

अपने दोस्तों को देता था क्लास

अपने दोस्तों को देता था क्लास

पहली बार सेक्स करने के बाद रणवीर ने अपने दोस्तो के साथ इस एक्सपीरियंस को शेयर किया। रणवीर ने कहा कि क्लास में सभी मुझे घेर के बैठ जाते थे और जब मै सबके ये बताता था तो सभी हैरान हो जाते थे।

ड्यूरेक्स एड के पीछे का आइडिया

ड्यूरेक्स एड के पीछे का आइडिया

रणवीर ने कहा कि लोग हमेशा सेक्स को गंदी नज़र से ही देखते हैं। कॉंडोम ऐड हमेशा ही सेक्सी, हॉट बनाए जाते हैं जो कि परिवार के साथ बैठकर देखने में ही शर्म आ जाती है। इसलिए मैंने एक नया तरीका निकाला और ऐसा एड बनाया जो फनी है।

अच्छा लगता है जब कोई लड़की फ्लर्ट करती है

अच्छा लगता है जब कोई लड़की फ्लर्ट करती है

अपने बचपन के दिनों में रणवीर काफी मोटे थे। उसके बाद उन्होने इंडस्ट्री में आने के लिए अपनी बॉडी बनाई। रणवीर ने कहा कि मैंने बहुत समय बाद ही खुद को सेक्सी अवतार में तब्दील किया। आज कोई लड़की सामने से फ्लर्ट करती है तो मुझे अच्छा लगता है।

English summary
Ranveer Singh says he lost his virginity when he was around 12 years old. Ranveer also said it was not out of love or lust it was out of curiosity.
Please Wait while comments are loading...