For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने शुरु की 'सर्कस' की शूटिंग- 2021 के अंत में होगा धमाका

    |

    कुछ ही दिनों पहले रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी फिल्म सर्कस की घोषणा की थी, जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नाडीज को बतौर मेनलीड कास्ट साइन कर लिया गया है। सिंबा के बाद रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी को लेकर फैंस एक बार फिर उत्साहित हैं। बता दें, मुंबई के महबूब स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग बुधवार (18 नवंबर) से शुरु कर दी गई है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग फरवरी तक पूरी हो जाए। फिल्म का कुछ हिस्सा गोवा और ऊटी में भी शूट किया जाएगा। मेकर्स फिल्म को साल 2021 के अंत में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

    फिल्म की शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी ने पूरा महबूब स्टूडियो ही बुक कर लिया है। कोविड 19 से तमाम सुरक्षा बरतते हुए फिल्म की शूटिंग शुरु की दी गई है। सेट पर रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरूण शर्मा और मुरली शर्मा को स्पॉट किया गया था। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    रणवीर और रोहित शेट्टी इससे पहले सिंबा और सूर्यवंशी में काम कर चुके हैं। जहां सिंबा ब्लॉकबस्टर रही थी, वहीं सूर्यवंशी 2021 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है, इस फिल्म में रणवीर कैमियो निभा रहे हैं।

    सर्कस की पूरी कास्ट

    सर्कस की पूरी कास्ट

    'सर्कस' की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडीज, वरूण शर्मा, जॉनी लिवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी आदि दिखने वाले हैं।

    यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक 'The Comedy of Errors' पर आधारित होगी। लिहाजा, पहली बार रणवीर सिंह डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

    'अंगूर' की रीमेक

    'अंगूर' की रीमेक

    बॉलीवुड में इससे पहले भी इस नाटक पर फिल्म बन चुकी है, जिसका नाम था 'अंगूर'। 1982 में आई इस फिल्म को गुलजार ने बनाया था और मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे संजीव कुमार और देवेन वर्मा।

    दो दूनी चार

    दो दूनी चार

    हालांकि, इससे पहले 1968 में आई फ‍िल्‍म 'दो दूनी चार' भी शेक्‍सपियर के इसी नाटक पर बनी थी। जिसमें किशोर कुमार ने मुख्य भूमिका निभाया था।

    तीसरी फिल्म

    तीसरी फिल्म

    रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस के बीच खासा पॉपुलर है। सिंबा में दोनों पहली बार साथ आए थे और बॉक्स ऑफिस पर धमाका हो गया था। बतौर डाइरेक्टर- एक्टर दोनों की एनर्जी काफी जबरदस्त मानी जाती है।

    2021 रिलीज

    2021 रिलीज

    2021 क्रिसमस को पहले ही आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा और करण जौहर ने तख्त के लिए लॉक रखा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शेट्टी कौन सी तारीख चुनते हैं।

    'हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म में रहूं, इसीलिए मुझे रिप्लेस कर दिया गया''हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म में रहूं, इसीलिए मुझे रिप्लेस कर दिया गया'

    English summary
    Rohit Shetty and Ranveer Singh's Cirkus shooting begins in Mumbai. Cirkus is being targeted for a 2021 winter release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X