For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन, रणवीर सिंह व जतिन सरना ने लिखा इमोशनल पोस्ट

    |

    रणवीर सिंह की अपकमिंग फ़िल्म '83' एक बार फिर से सुर्खियों में है। यह फ़िल्म भारत के पहला क्रिकेट विश्वकप की ऐतिहासिक जीत पर बनी है, जिसमें कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं। रणवीर सिंह की इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। साल 1983 में भारत को विश्वकप दिलाने वाले टीम के एक सदस्य यशपाल शर्मा का मंगलवार को निधन हो गया। उनके निधन से देश में क्रिकेट फ़ैन्स शोक में हैं। यशपाल शर्मा को याद करते हुए अभिनेता रणवीर सिंह ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

    रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि
    रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर फ़ोटो शेयर किया है। इस फ़ोटो के साथ रणवीर सिंह ने दिल टूटने वाला ईमोजी शेयर किया है। इस फ़िल्म का बॉलीवुड और क्रिकेट फ़ैन्स पिछले काफ़ी समय से इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले साल फ़िल्म की स्टार कास्ट ने अपने लुक शेयर किए थे। इस फ़िल्म में यशपाल शर्मा का किरदार एक्टर ज़तिन सरना निभा रहे हैं। उन्होंने भी यशपाल शर्मा को याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया है।

    ज़तिन सरना ने किया भावुक ट्वीट
    फ़िल्म 83 में यशपाल शर्मा का किरदार में नज़र आने वाले ज़तिन सरना ने भी पूर्व क्रिकेटर के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने एक ट्विट कर यशपाल शर्मा को भावुक श्रद्धांजलि दी है। ज़तिन ने ट्विट किया है, 'सर, आप हमें ऐसे छोड़कर नहीं जा सकते। बहुत दुखी हूं। दिल टूट गया है। सर, आपकी याद आएगी। इतिहास आपको हमेशा याद रखेगा। 83 विश्व कप के हीरो।' इस ट्वीट में जतिन ने यशापल शर्मा के साथ एक फ़ोटो शेयर किया है। इतना ही नहीं ज़तिन ने इंस्टाग्राम पर भी यशपाल शर्मा को याद करते हुए कई तस्वीरें और भावुक पोस्ट शेयर की है।

    'कौन कमबख्त बर्दाश्त करने को पीता है..' देवदास के हिट डायलॉग- गानों की 19 साल बाद भी धूम बरकरार'कौन कमबख्त बर्दाश्त करने को पीता है..' देवदास के हिट डायलॉग- गानों की 19 साल बाद भी धूम बरकरार

    कोरोना के चलते रिलीज नहीं हो पा रही 83
    भारत की ऐतिहासिक जीत पर बनी फिल्म 83 रिलीज़ के लिए तैयार है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फ़िल्म की रिलीज़ डेट फ़िलहाल ठंडे बस्ते में है। इस साल की शुरुआत में ऐलान किया गया था कि 83 फ़िल्म को 4 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा, मगर कोरोना की दूसरी लहर ने फ़िल्म मेकर्स के प्लान पर पानी फ़ेर दिया। फ़िलहाल अभी तक इसके रिलीज़ को लेकर कोई जानकारी नहीं है। 83 फ़िल्म को पूरे देश में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा।

    English summary
    ranveer singh jatin sarna emotional post for cricketer yashpal sharma death
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X