»   » रणवीर सिंह फुटबॉल मैच के दौरान घायल, मुश्किल में IPL सेरेमनी

रणवीर सिंह फुटबॉल मैच के दौरान घायल, मुश्किल में IPL सेरेमनी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ranveer Singh INJURES his Shoulder while playing a football match | FilmiBeat

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर है। बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह का बुरी तरह से घायल हो गए है। बता दें कि रणवीर सिंह एक फुटबाल मैच में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे जहां पर खेल के दौरान उनके साथ ये हादसा हो गया और उनका इंजर्ड हो गया है।

BAAGHI 2 OPENING : रेड और पैडमैन की हालत खराब, टाइगर बने बॉक्स ऑफिस के नवाब

बता दें कि रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एनर्जी के लिए जाने जाते है औऱ उनको काफी ज्यादा फुर्तीला अभिनेता भी माना जाता है। रणवीर सिंह के घायल होने की खबर से उनके फैंस भी काफी ज्यादा सोच में है औऱ यही दुआ कर रहे है कि अभिनेता जल्दी फिट हो जाए।

ranveer singh, gully boy, रणवीर सिंह, गली ब्वॉय

आने वाले महीने मे आईपीएल भी शुरु होने जा रहा है और रणवीर को इसकी सेरेमनी में पहुंचकर परफॉर्म करना है। खबरों की माने तो अगर रणवीर का कंधा सही नहीं होता है तो वो इस सेरेमनी में भाग नहीं ले पाएंगे।

रणवीर सिंह इसके लिए 5 करोड़ रुपए ले रहे है जबकि उनको सिर्फ 15 मिनट परफॉर्म करना है। बता दे कि रणवीर सिंह इन दिनों सुपरहिट चल रहे है और उनकी हर फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है।

बता दें कि खबर .यहां तक है कि अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वो शूटिंग नहीं रोकेगे बल्कि शूटिंग चलती रहेगी। रणवीर सिंह इन जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग मे व्यस्त चल रहे है।

उन्होने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो शूटिंग पर जाएंगे। बता दें कि चोट लगने के बाद रणवीर को एक महीने तक कंधे में कोई दबाव ना डालने की डॉक्टर्स ने सलाह दी थी पर रणवीर काम बंद करने को तैयार नहीं है।

आपको बता दे कि रणवीर सिंह के पास कई फिल्में है जिस वजह से वो काम से छुट्टी नहीं ले पा रहे है। बता दें कि गली ब्वॉय के बाद वो रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा और एक फिल्म 83 का शूट करेंगें।

English summary
Here is a bad news about Ranveer singh fans that Ranveer Singh has injured his shoulder. He suffered this mishap while playing a football match recently as his spokesperson confirms.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X