For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ranveer Singh in Velpari Trilogy: शंकर की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म के हीरो रणवीर सिंह, तीन पार्ट में धमाका

    |

    Ranveer Singh in Velpari Trilogy: रणवीर सिंह [Ranveer Singh] और डायरेक्टर शंकर [Shankar] काफी समय से एक साथ काम करना चाह रहे हैं। और अब ये मौका आ ही गया है। डायरेक्टर शंकर, वेलपारी नाम की एक नॉवेल पर ट्राईलॉजी यानि कि तीन पार्ट में फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म के हीरो होंगे रणवीर सिंह। रणवीर सिंह, शंकर की इस तीन पार्ट की फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

    शंकर की इस फिल्म को सबसे बड़ी Pan India फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म का बजट भी उतना ही भव्य बताया जा रहा है। पिंकविला की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो वेलपारी पर तैयारी शुरू हो चुकी है और इसे 2023 के मध्य तक फ्लोर पर भेजने की कोशिश तेज़ी से की जा रही है।

    रणवीर सिंह और शंकर इससे पहले, शंकर की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म अन्नियन का हिंदी रीमेक करना चाहते थे। इस फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका था लेकिन फिल्म के रीमेक के राइट्स को लेकर शंकर और फिल्म के प्रोड्यूसर के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि उन्हें कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाना पड़ा और आखिरकार शंकर को अन्नियन के रीमेक राइट्स पर से अधिकार छोड़ने पड़े। इसलिए ये फिल्म डिब्बाबंद कर दी गई। फिल्म में हीरोइन के तौर पर कियारा आडवाणी फाइनल की जा चुकी थीं।

    Ranveer Singh in Velpari Trilogy

    तब से शंकर, रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की डेट्स को जाने नहीं देना चाहते थे और उनके साथ जल्दी कोई प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते थे। अब रणवीर सिंह के साथ वेलपारी पर काम शुरू हो चुका है लेकिन इस फिल्म की हीरोइन कियारा आडवाणी होंगी या फिर कोई और इस पर फिलहाल टिप्पणी नहीं की जा सकती है।

    बात करें वेलपारी की तो ये एक तमिल उपन्यास है जो कई पुरस्कारों से सम्मानित है। ये उपन्यास, संगम वंश के आखिरी राजाओं के इर्द गिर्द घूमती वेलीर वंश की कहानी बताती है। इसे एक कबीला बताया गया है जिनका नाम काफी मशहूर था। कहानी का नायक परी नाम का एक व्यक्ति है जिसे संगम वंश के सबसे महान नायकों में से एक माना जाता है। अब इस नाटकीय कहानी को इतिहास से जोड़कर परदे पर कैसे उतारा जाएगा, ये देखने के लिए हर कोई काफी उत्साहित है।

    English summary
    Ranveer Singh in Velpari Trilogy directed by Shankar. The film will be a three part film touted as the biggest pan India film based on the Tamil Novel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X