For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भंसाली का दीवाली 2021 धमाका - बैजू बावरा रीमेक की स्टारकास्ट फाईनल

    |

    संजय लीला भंसाली ने इस दीवाली पर धमाका करते हुए दीवाली 2021 की बुकिंग कर सबको चौंका दिया। दीवाली 2021 पर संजय लीला भंसाली, बैजू बावरा रीमेक के साथ बड़े परदे पर दस्तक देंगे और अब फिल्म की स्टारकास्ट भी फाईनल मानी जा रही है।

    फिल्म के हीरो होंगे, हमेशा की तरह - रणवीर सिंह। ये भंसाली और रणवीर सिंह की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम कर चुके हैं। वहीं फिल्म की हीरोइन के लिए नाम अभी फाईनल नहीं हुआ है।

    लेकिन खबरों की मानें तो इस फिल्म में भंसाली, प्रियंका चोपड़ा को फाईनल कर सकते हैं। बैजू बावरा रीमेक, 1952 की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है।

    1952 की फिल्म के डायरेक्टर थे विजय भट्ट और फिल्म में भारत भूषण, सुरेंद्र और मीना कुमारी मुख्य भूमिका में थे। ये एक म्यूज़िकल फिल्म थी जिसका संगीत दिया था नौशाद ने। फिल्म तानसेन और एक गायक बैजू बावरा की कहानी है।

    पहले का स्कोर

    पहले का स्कोर

    बॉलीवुड में पहले भी हिंदी फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं। और इनका स्कोर हमेशा 50 प्रतिशत रहा है। यानि कि फिल्म के हिट और फ्लॉप होने का चांस बराबर का रहता है।

    रूक चुकी हैं फिल्में

    रूक चुकी हैं फिल्में

    गौरतलब है कि रीमेक करना इतना आसान भी नहीं है। रोहित शेट्टी की राम लखन रीमेक इसलिए डिब्बाबंद हो गई थी क्योंकि किसी को राम नहीं बनना था। सबको लखन की भूमिका चाहिए थी। फिलहाल बॉलीवुड में कई रीमेक फिल्मों की तैयारी चल रही है -

    अर्थ रीमेक

    अर्थ रीमेक

    महेश भट्ट की अर्थ रीमेक की स्टारकास्ट भी फाईनल हो चुकी है। फिल्म में इमरान हाशमी, स्वरा भास्कर और जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आएंगे।

    वो कौन थी

    वो कौन थी

    खबर है कि इस फिल्म के रीमेक की तैयारियां ज़ोरों से चल रही थी और लीड कास्ट के लिए दीपिका पादुकोण और ऐश्ववर्या राय में टक्कर भी चल रही थी। लेकिन क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट के बंद होते ही फिल्म भी ठप हो गई।

    पति, पत्नी और वो

    पति, पत्नी और वो

    कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे इस रीमेक की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन का चिंटू त्यागी लुक काफी वायरल भी हो चुका है।

    कुली नं. 1 रीमेक

    कुली नं. 1 रीमेक

    वरूण धवन और सारा अली खान कुली नं.1 रीमेक की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। खबर है कि अगर फिल्म चल गई तो डेविड धवन बीवी नं. 1 रीमेक करने का भी प्लान बना रहे हैं।

    सत्ते पे सत्ता रीमेक

    सत्ते पे सत्ता रीमेक

    फराह खान और रोहित शेट्टी, सत्ते पे सत्ता रीमेक में काम कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए स्टारकास्ट तय होना बाकी है। फिलहाल फिल्म में जो तय है वो है ऋतिक रोशन का नाम। जल्दी ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो जाएगी।

    छोटी सी बात रीमेक

    छोटी सी बात रीमेक

    माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए भी आयुष्मान खुराना को ही अप्रोच किया जा रहा है। वैसे भी आयुष्मान खुराना को आज के ज़माने का अमोल पालेकर मान लिया गया है और वो ऐसी फिल्मों को बेहतरीन ढंग से निभा ले जाते हैं।

    चुपके चुपके रीमेक

    चुपके चुपके रीमेक

    इस फिल्म को लव रंजन बना रहे हैं और फिल्म में राजकुमार राव धर्मेंद्र की भूमिका निभा रहे हैं। बाकी फिल्म पर फिलहाल काम चल रहा है।

    English summary
    Sanjay Leela Bhansali has announced Baiju Bawra remake for Diwali 2021 and Ranveer Singh will be the male lead for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X