For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूल्हे रणवीर सिंह की हल्दी वाली Pics, शादी के बाद हो रही वायरल, बेहद क्यूट

    |
    Deepika - Ranveer Wedding: EXCLUSIVE pictures of DeepVeer's HALDI Ceremony; Check Out | FilmiBeat

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हो चुकी है। दोनों की शादी की शानदार तस्वीरें भी आ चुकी हैं। वहीं जबकब उनकी लीक तस्वीरें और वीडियो भी देखने को मिल चुके हैं लेकिन दीपवीर ने शादी की रस्मों की तस्वीरें काफी सीमित तरीके से शेयर की हैं। इसके पीछे वजह क्या है ये तो वो ही जानें लेकिन इसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। धीरे-धीरे दीपवीर की कुछ और भी तस्वीरें सामने आ रही हैं। आज उनकी हल्दी की एक बेहद प्यारी तस्वीर वायरल हुई है।

    [सलमान से लेकर आमिर तक, 100 करोड़ी स्टार इस वजह से हुए Flop, छोटी फिल्मों पर मेहरबान]

    इस तस्वीर में रणवीर सिंह हल्दी लगाए एक खास दोस्त के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये दोस्त और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा हैं। ये दोनों हल्दी सेरेमनी के दौरान रणवीर के घर की बाल्कनी में पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में दूल्हे राजा की खुशी साफ झलक रही है। वहीं शादी से पहले दीपिका की हल्दी की तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं रणवीर की हल्दी अब जाकर फैंस को दिखी है।

    बता दें कि दोनों ने पहले कोंकणी रिवाजों से शादी की और फिर सिंधी रिवाज से.. दोनों की तस्वीरों पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने बधाई की झड़ी लगा दी है। हर कोई दीपवीर को शादी की बधाईयां देते हुए नजर आ रहा है। शादी तो हो गई वहीं बताया जा रहा है कि दोनों 18 को इटली से लौट आएंगे और वापस आकर एक नहीं बल्कि दो-दो रिसेप्शन पार्टी देगें। तो चलिए हम आपको बता देतें हैं दीपवीर की इस शादी के सभी फंक्शन की पूरी डीटेल-

    सुपर क्यूट

    सुपर क्यूट

    रणवीर सिंह की ये तस्वीर है न सुपर क्यूट!

    हल्दी लगाए दूल्हे राजा

    हल्दी लगाए दूल्हे राजा

    इस तस्वीर में रणवीर सिंह हल्दी लगाए एक खास दोस्त के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये दोस्त और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा हैं।

    खुशी तो देखो

    खुशी तो देखो

    इस तस्वीर में दूल्हे राजा की खुशी साफ झलक रही है। वहीं शादी से पहले दीपिका की हल्दी की तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं रणवीर की हल्दी अब जाकर फैंस को दिखी है।

    दो शादी

    दो शादी

    दोनों ने पहले कोंकणी रिवाजों से शादी की और फिर सिंधी रिवाज से.. दोनों की तस्वीरों पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने बधाई की झड़ी लगा दी है। हर कोई दीपवीर को शादी की बधाईयां देते हुए नजर आ रहा है।

    पंजाबी दुल्हन

    पंजाबी दुल्हन

    इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण पंजाबी दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

    और तस्वीरों का इंतजार

    और तस्वीरों का इंतजार

    दीपवीर ने शादी की रस्मों की तस्वीरें काफी सीमित तरीके से शेयर की हैं। इसके पीछे वजह क्या है ये तो वो ही जानें लेकिन इसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

    रिसेप्शन भी फिक्स

    रिसेप्शन भी फिक्स

    बता दें कि दीपवीर की दो रिवाजों से शादी तो हो ही इसके साथ-साथ दो रिसेप्शन भी होंगे। पहला बेंगलुरू के होटल लीला पैलेस में 21 नवंबर को होगा। जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात में 28 नवंबर को होगा।

    English summary
    Ranveer Singh haldi ceremony pictures are going viral after wedding.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X