India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, बुरी तरह से हुए ट्रोल!

    |

    जयेशभाई जोरदार को लेकर हाल ही में चर्चा में आए रणवीर सिंह एक शानदार कलाकार हैं और उनको लेकर चर्चा अक्सर होती है। लेकिन कभी कभी उनको लेकर कुछ ऐसा भी हो जाता है जो कि शायद उनके फैंस को बिल्कुल पसंद ना आए। जैसे इस समय उनको काफी बुरी तरह से ट्रोल किया गया है और इसको लेकर खबर है। दरअसल रणवीर सिंह हाल ही में कमल हासन की आगामी एक्शन फिल्म 'विक्रम' के हिंदी ट्रेलर को साझा करने के बाद ट्रोल के रडार पर आ गए थे।

    'भूल भुलैया 2' ने जीता फैंस का दिल, मेकर्स कर रहे हैं पार्ट 3 की तैयारी? डिटेल्स!'भूल भुलैया 2' ने जीता फैंस का दिल, मेकर्स कर रहे हैं पार्ट 3 की तैयारी? डिटेल्स!

    अभिनेता ने फिल्म का समर्थन करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, "मेरे प्रतिभाशाली दोस्त लोकेश @Dir_Lokesh और भारतीय सिनेमा के दिग्गज @ikamalhaasan को चीयर्स! यह ट्रेलर आग है।"

    इसके बाद उनको काफी बुरा भला कहा जा रहा है। गौरतलब है कि कुछ दिनों बॉलीवुड और साउथ को लेकर एक बहस चल रही है। हालांकि रणवीर सिंह की तारीफ कमल हासन के सभी प्रशंसकों द्वारा की जा रही है।

    लोगों के एक निश्चित वर्ग ने उन्हें तमिल फिल्म के प्रचार के लिए बेरहमी से ट्रोल किया। उनके पोस्ट के कुछ ही समय बाद, नेटिज़न्स ने सिम्बा अभिनेता को ट्रोल के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया। उन्होंने इशारा किया कि रणवीर को पहले बॉलीवुड फिल्मों का प्रचार करना चाहिए।

    दरअसल, कुछ ने इसे साउथ में दोस्त बनाने की उनकी स्मार्ट ट्रिक भी बताया। एक नाराज ट्विटर यूजर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "उधर इनकी लंका जली पड़ी है, और ये टॉलीवुड को प्रमोशन करने चले ये।"

    English summary
    Bollywood Superstar Ranveer Singh got heavily trolled for promoting South film! Read the comments which is viral on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X