For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाइक सवार ने मारी रणवीर सिंह की गाड़ी में टक्कर, उड़े एक्टर के होश !- देखें Video

    |

    एक्टर रणवीर सिंह की गाड़ी का गुरुवार का एक्सीडेंट हो गया। घबराइए मत, एक्टर एकदम ठीक हैं और कोई भी इस दुर्घटना में हताहत नहीं हुआ। लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह की गाड़ी को पीछे से एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इसके बाद रणबीर सिंह अपनी मर्सडीज एसयूवी से उतरे और गाड़ी का हाल जाना। इस घटना में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। रणवीर भी ठीक हैं और बाइक सवार भी। वीडियो को पैपराजी ने कैद कर लिया और फोटो भी शेयर की।

    बिग बॉस 14, एपिसोड 12 LIVE - निक्की तंबोली की दादागिरी तो रुबीना दिलाइक भड़कीं, जमकर हंगामा

    रणवीर सिंह अपनी फिल्म की डबिंग का काम करके लौट रहे थे। रणवीर इस वीडियो में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कई फैंस द्वारा भी शेयर किया गया है। बता दें रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इससे पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन तालाबंदी के चलते रिलीज डेट टल गई।

    रोहित शेट्टी की अंगूर की चर्चा

    रोहित शेट्टी की अंगूर की चर्चा

    संजीव कुमार की फिल्म अंगूर के कॉपीराइट निर्देशक रोहित शेट्टी ने साल 2014 में खरीद लिए थे। अब वह इस फिल्म पर जल्द काम करने जा रहे हैं। हाल में ही इस फिल्म को लेकर रणवीर सिंह का नाम भी सामने आया है।

     रणवीर सिंह के अपोसिट जैकलीन

    रणवीर सिंह के अपोसिट जैकलीन

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंगूर फिल्म में रणवीर सिंह के अपोसिट जैकलीन को कास्ट करने की खबरें भी लगातार जारी हैं। साथ ही वरुण शर्मा को भी लिया जा सकता है।

     आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    आखिरी बार रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। ये फिल्म हिट साबित हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आई थीं।

    English summary
    Ranveer Singh faced minor car accident with bike watch VIDEO
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X