»   » रणवीर के कंडोम एड को देख युवाओं ने भी कहा- Give it to me..

रणवीर के कंडोम एड को देख युवाओं ने भी कहा- Give it to me..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
रणवीर सिंह के कंडोम एड का बुखार लोगों पर चढता ही जा रहा है। लोगों की जुबां पर ये गाना गिव इट टू मी, आई लव दिस फीलिंग बस सा गया है। आखिर गाने के बोल हैं ही इतने सिंपल और जुंबा पर चढ़ने वाले कि कोई इसे अनदेखा कर ही नहीं सकता। जो भी एक बार इस ऐड को देखता है वो इस गाने को गुनगुनाता रहता है। युवाओं का कहना है कि इस कंडोम ऐड को देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगता है ये ऐसा ऐड नहीं जो आप अपने बड़ों के साथ बैठकर या अपने से छोटों के साथ बैठकर नहीं देख सकते। इस ऐड में रणवीर ने इतनी गजब कि ऐनर्जी दिखाई है कि कोई भी उनका दीवाना हो जाए।

रणवीर ने हाल ही में ड्यूरेक्स कंडोम ब्रांड के लिए एक ऐड शूट किया है और वो हाल ही में ऑनलाइन हुआ है। इस ऐड ने एक ही दिन में यू ट्यूब पर तहलका मचा दिया है। 23 अप्रैल को रिलीज हुए इस ऐड को एक ही घंटे में लाखों लोगों ने देख डाला और कई लोगों ने शेयर भी किया। लगातार बार बार लोग इस ऐड को देख रहे हैं यही नहीं बल्कि आजकल युवाओं के ग्रुप्स में इस ऐड की ही बातें हो रही हैं। लोगों का कहना है कि इस ऐड में कुछ भी घटिया या शर्मनाक नहीं दिखाया गया है। रणवीर सिंह ने बहुत ही प्यार और एनर्जी के साथ इस ऐड को शूट किया है। उन्हें देखकर लोगों का एंटरटेनमेंट हो रहा है ना कि वो अपनी नज़रें चुराते फिर रहे हैं।

कंडोम और सेक्स एक ऐसा विषय है जिसके बारे में हर किसी को जानकारी होनी चाहिेए, लेकिन इसके बावजूद हमारे समाज में इस बारे में बात करने वालों को लोग घटिया समझते हैं। हालांकि ये एक गंभीर विषय है। इससे पहले जितने भी कंडोम ऐड बने हैं वो कहीं ना कहीं लोगों को शर्मिंदगी का एहसास कराते थे। वो ऐड इतने एक्सोटिक और गंदे होते थे कि लोगों को अपने परिवार के साथ टीवी देखते समय इन ऐड्स के समय उठ जाना पड़ता था। लेकिन रणवीर के इस नये ऐड ने लोगों को एक नयी सोच दी है। अब तो हर एक गली और हर एक शहर से एक ही आवाज आ रही है Give it to me.. Give it to me.. I love this feeling..।

<center><iframe width="100%" height="450" src="//www.youtube.com/embed/W2VOpWcJSBs?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Ranveer Singh's Durex Condom ad was released on 23rd April. Within one hour this Condom ad went viral and more than a lac people watched this ad. Everyone liked this ad as this ad is so much fin. Its not creepy and disgusting like other condom ads.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi