For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CANDID PICS: भाभी जी सुनकर इतना हंसी दीपिका, रणवीर ने किया प्यार से किस

    |
    Ranveer Singh's SHOCKING REACTION when Reporters calls Deepika Padukone BHABHI at Party | FilmiBeat

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद उनके मुंबई रिसेप्शन से कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें बाहर आई हैं। दरअसल, रणवीर और दीपिका, होटल ग्रांड हयात में चल रही इस पार्टी में मेहमानों से मिलने से पहले मीडिया से मिले। रणवीर और दीपिका ने पूरे धीरज के साथ मीडिया के लिए पोज़ किया।

    इस पार्टी में मेहमानों का स्वागत करने के लिए रणवीर की मां अंजू भवनानी पहले ही पहुंच गई थीं। वहीं होटल भी शानदार तरीके से सजा था। जिस दौरान रणवीर और दीपिका, मीडिया के लिए पोज़ कर रहे थे उस दौरान काफी मज़ेदार चीज़ें हुईं।

    मीडिया ने रणवीर और दीपिका का स्वागत एक बेहद प्यारे गुलदस्ते के साथ किया। वहीं दीपिका और रणवीर के फोटोसेशन के दौरान, मीडिया दीपिका को भाभीजी बुलाने लगा जिसके बाद दीपिका का खिलखिलाना बंद ही नहीं हुआ।

    वहीं रिसेप्शन से फोटोसेशन के दौरान का एक वीडियो वायरल है जहां रणवीर बड़े प्यार से दीपिका के लिए अपना प्यार जताते हुए उनके हाथों को किस करते नज़र आ रहे हैं। देखिए इस रिसेप्शन फोटोसेशन से सारी Candid Pics -

    धीरे धीरे बोल

    धीरे धीरे बोल

    उफ्फ रणवीर और दीपिका की ये तस्वीर देखकर तो फैन्स फिदा ही हो चुके हैं। शायद रणवीर शोर के बीच, दीपिका के कान में धीरे से कुछ कहने जा रहे हैं।

    ढेर सारे चुटकुले

    ढेर सारे चुटकुले

    रणवीर और दीपिका की ये तस्वीर बेहद खास है। और हमारी मानिए तो कुछ ही देर में इस तस्वीर पर ढेर सारे चुटकुले बनते दिखाई दे जाएंगे।

    तुम्हीं हो

    तुम्हीं हो

    मीडिया से तस्वीरें खिंचवाने के दौरान, रणवीर ने दीपिका के हाथों को अपने हाथों में लिया और बड़े प्यार से उन्हें किस किया। बस इसके बाद तो मीडिया में हो हल्ला मचना ही था।

    मुस्कुराहटें

    मुस्कुराहटें

    रणवीर और दीपिका एक दूसरे से कुछ कहकर काफी खिलखिलाते हुए नज़र आए। हालांकि रणवीर का ध्यान कैमरों पर लगा रहा।

    मीडिया की बधाई

    मीडिया की बधाई

    मीडिया, रणवीर और दीपिका को बधाई देने के लिए इस अंदाज़ में पहुंचा और बेहद प्यारे से गुलदस्ते के साथ उनका स्वागत किया गया।

    किधर देखूं

    किधर देखूं

    रणवीर और दीपिका काफी कन्फ्यूज़ दिखें कि आखिर कैमरे में किधर देखें। वहीं दीपिका थीं कि किसी कारण से उनकी मुस्कुराहट कम ही नहीं हो रही थी।

    दीपिका भाभीजी

    दीपिका भाभीजी

    इस मुस्कुराहट का राज़ भी मीडिया ही थी। दरअसल, मीडिया रणवीर को बाबा बुलाता है और जब से दीपिका - रणवीर की शादी हुई है, तब से मीडिया दीपिका को भाभीजी बुलाने लगा है।

    बेहद खुश भाभी

    बेहद खुश भाभी

    भाभीजी सुनते ही दीपिका बस खिलखिलाकर हंस देती हैं। और खुद को भाभी सुनना उन्हें इतना पसंद आया कि उनकी हंसी बंद ही नहीं हो रही थी।

    खेल खत्म

    खेल खत्म

    काफी देर मीडिया के लिए पोज़ करने के बाद, रणवीर और दीपिका पार्टी में मेहमानों का स्वागत करने चले गए।

    English summary
    Ranveer Singh and Deepika Padukone Mumbai reception has the stars posing for the media. While Deepika bursts into giggle listening to Bhabhiji, Ranveer's affectionate kiss is the highlight of this reception.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X