For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ranveer- Deepika Wedding: करोड़ों की यह बॉलीवुड शादी- हर घंटे इतना हो रहा है खर्च!

    |
    Deepika - Ranveer Wedding: Exclusive inside details of Phera Mandap REVEALED! | FilmiBeat

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के लेक कोमो में बने विला डेल बालबियानेलो में शादी करेंगे। इटली आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का फेवरिट वेडिंग डेस्टिनेशन बन चुका है। अनुष्का शर्मा- विराट कोहली के बाद ईशा अंबानी की सगाई भी इटली से ही हुई थी। रणवीर- दीपिका की शादी भी काफी ग्रैंड हो रही है, लेकिन टाइट सेक्यूरिटी की वजह से कपल की एक भी तस्वीर अभी तक आउट नहीं हुई है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के 6 दिन पूरे- कलेक्शन जानकर हैरान रह जाएंगे

    बहरहाल, जहां से दीपिका- रणवीर शादी कर रहे हैं, ईशा अंबानी की सगाई भी वहीं से हुई थी। लेक कोमो का यह विला काफी शानदार है। इसकी खूबसूरती मोहित करने वाली है। लिहाजा, हम यहां आपके लिए इस विला की कुछ तस्वीरें लाए हैं, जहां आपके फेवरिट सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंधेंगे।

    बॉलीवुड सितारों जैसी शादी कौन नहीं चाहता। बता दें यदि आप भी दीपिका- रणवीर की तरह लेक कोमो के विला से शादी चाहते हैं तो भारी भरकम बजट खर्चना पड़ेगा। लेक कोमो के इस विला को एक दिन के लिए बुक करने की कीमत है लगभग 8 लाख रूपए।

    एक दिन का किराया

    एक दिन का किराया

    एक रिपोर्ट के मुताबिक लेक कोमो के इस विला को एक दिन के लिए किराए पर लेने के लिए करीब 8,20,000 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी। यह केवल इस जगह को किराया करने की कीमत है।

    गेस्ट

    गेस्ट

    इस विला में आप एक बार में 80 से ज्यादा गेस्ट्स को इनवाइट नहीं कर सकते। विला का किराया गेस्ट्स के संख्या और सेरेमनी के लिए इस्तेमाल किये जाने पर जगहों पर भी निर्भर करता है।

    गेस्ट की संख्या

    गेस्ट की संख्या

    रिपोर्ट के अनुसार, हर चेयर का cost अलग से देना होता है और बताए गए संख्या से ज्यादा चेयर इस्तेमाल करने पर हर चेयर का 10 यूरो एक्ट्रा लगते हैं।

    तीन घंटे की शादी

    तीन घंटे की शादी

    8,20,000 रुपये प्रतिदिन के अलावा आपको यहां सीटिंग, कैटरिंग, डेकोरेशन और फटॉग्रफी के लिए अलग से पैसे देने होंगे और अगर आपकी शादी का फंक्शन तीन घंटे से ज्यादा वक्त तक चलता है, तो हाउसकीपिंग के लिए हर घंटे के हिसाब से 300 यूरो यानी करीब 25,000 रुपये चुकाने होंगे।

    14- 15 को शादी

    14- 15 को शादी

    14- 15 नवंबर को रणवीर- दीपिका की शादी होने वाली है। पहले कोंकणी तौर तरीकों से शादी होगी.. फिर सिंधी रीति रिवाजों के साथ।

    रिसेप्शन

    रिसेप्शन

    17 नवंबर को यह कपल वापस भारत लौट आएगा। 22 नवंबर को बैंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.. जबकि 28 नवंबर को भारत में रिसेप्शन होने वाला है।

    English summary
    Ranveer Singh and Deepika Padukone is all set to tie the knot in Italy at Villa del Balbianello, Lake Como. Know the price for renting the villa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X