For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics of the Day: एयरपोर्ट पर एक बार फिर twin करते दिखे रणवीर - दीपिका

    |

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को आज दिन में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों बेंगलुरू से मुंबई वापस लौटे हैं। रणवीर और दीपिका, बेंगलुरू में दीपिका के माता पिता से मिलने गए थे। और छोटी सी छुट्टी मनाकर वो शहर में वापस लौट आए हैं।

    एयरपोर्ट पर एक बार फिर रणवीर और दीपिका twinning करते नज़र आए। दोनों ही काली टीशर्ट और बैगी डेनिम जीन्स में दिखाई दिए।

    गौरतलब है कि लॉकडाउन और कोरोना के बीच अब सितारों का जीवन धीरे धीरे सामान्य हो रहा है। पूरी सावधानी बरत कर सितारे शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं और ट्रैवेल करना भी।

    हालांकि सरकार ने शूटिंग और ट्रैवेल दोनों के लिए ही बिल्कुल सख्त नियम बना रखे हैं। रणवीर दीपिका को एयरपोर्ट पर देख मीडिया ने उनसे तस्वीरों की गुज़ारिश की।

    दूर से ही क्लिक

    दूर से ही क्लिक

    रणवीर दीपिका ने इस दौरान पूरी सावधानी बरती। ना ही मास्क उतारा और ना ही तस्वीरों के लिए रूके। दूर से ही मीडिया ने उनकी तस्वीरें लीं।

    एक सा लुक

    एक सा लुक

    हालांकि रणवीर और दीपिका दोनों ही इस दौरान, अपना एयरपोर्ट लुक मैच करना नहीं भूले। दोनों की एक सी काली टीशर्ट और डेनिम जीन्स तस्वीरों में वायरल है। लेकिन यहां भी दिल जीत ले गई रणवीर की शरारा स्टाईल जीन्स!!

    बस एक लुक

    बस एक लुक

    काफी नाम बुलाने के बाद दीपिका पादुकोण एक पल के लिए रूकीं, अपनी तस्वीरें दीं और फिर गाड़ी में बैठ गईं।

    अटकी हुई हैं फिल्में

    अटकी हुई हैं फिल्में

    अगर काम की बात करें तो रणवीर सिंह की दो फिल्में रिलीज़ के लिए अटकी हैं। इनमें से पहली है रिलायंस इंटरटेनमेंट और कबीर खान की '83 जहां रणवीर, कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं दूसरी है यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार।

    द्रौपदी का इंतज़ार

    द्रौपदी का इंतज़ार

    वहीं दीपिका पादुकोण, अब मधु मंटेना की द्रौपदी में दिखाई देंगी। फिल्म पर रिसर्च चल रही है और ये अंग्रेज़ी किताब द पैलेस ऑफ इल्यूजन्स पर आधारित होगी।

    English summary
    Ranveer Singh and Deepika Padukone were spotted twinning at the airport while they returned ti Mumbai after a short visit to Bengaluru.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X