For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की फ़िल्म 83' को रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में मिली स्टैंडिंग ओवेशन!

    |

    रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 का बुधवार, 15 दिसंबर को जेद्दा में आयोजित हुए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है जहां फ़िल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिली है। एक ट्विटर यूजर ने फ़िल्म द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करते हुए एक वीडियो साझा किया।

    रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, 83 फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ हाल ही में चल रहे जेद्दा फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड अपीयरेंस दी है। पूर्व क्रिकेट दिग्गज कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी के साथ सितारों ने फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जहां दर्शकों के लिए 83 की स्क्रीनिंग भी की गई थी।

    सलमान खान की अंतिम ने सूर्यवंशी, सत्यमेव जयते समेत अन्य फिल्मों को पछाड़ा, IMDb चार्ट में नंबर 1सलमान खान की अंतिम ने सूर्यवंशी, सत्यमेव जयते समेत अन्य फिल्मों को पछाड़ा, IMDb चार्ट में नंबर 1

    रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है।

    फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

    कबीर खान की 83

    कबीर खान की 83

    सन 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में क्रिकेट विश्व कप जीता था। यह पहली बार था जब वेस्टइंडीज के अलावा किसी भी टीम ने विश्व कप अपने नाम किया था। और, यह पहली बार था, जब भारतीय टीम ने कोई प्रतिष्ठित टूर्नामेंट जीता था। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद उत्साह है।

    मेन इन ब्लू टीम

    मेन इन ब्लू टीम

    इस फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क नजर आने वाले हैं।

    गर्व का क्षण

    गर्व का क्षण

    कबीर खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी 83 की इस टीम पर उतना ही गर्व करे जितना कि वो करते हैं। इसलिए वो ये फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है। कबीर खान ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कलाकारों को शामिल किया है।

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    इसे देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" मानी जा रही है। फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी.. लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई। निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज ना कर, थियेटर्स में ही लाने का फैसला किया है। फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    English summary
    Ranveer Singh and Deepika Padukone’s film 83 had its premiere at Red Sea Film Festival in Jeddah, Saudi Arabia. The film received huge applause and a standing ovation after the screening.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X