»   » #Shock: 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर को करारा झटका...टिकने से पहले ही बिक गई!

#Shock: 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर को करारा झटका...टिकने से पहले ही बिक गई!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 की सबसे बड़ा झटका फैन्स को आज लगा है। डेक्कन क्रॉनिकल में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने रिश्ते को संभालने की आखिरी कोशिश के बाद, अलग अलग रास्ते चुन लिए हैं।

अब इस खबर से किसी को फर्क पड़े ना पड़े लेकिन संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को फर्क ज़रूर पड़ेगा। गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं।

ranveer-singh-deepika-padukone-have-called-it-splits

रणवीर और दीपिका की जोड़ी को स्क्रीन पर साथ देखना, फैन्स को काफी पसंद है। जब पहली बार संजय लीला भंसाली ने राम लीला में उन्हें पेश किया तो लोगों को ऐसा लगा कि हम दिल दे चुके सनम के बाद, बॉलीवुड को नए ऐश्वर्या और सलमान मिले हैं।

लेकिन अगर उनके ब्रेकअप की ये खबर सच्ची है तो फैन्स का दिल ज़ोर से टूटने वाला है। अफवाहों की मानें तो रणवीर इस रिश्ते से शादी का मुकाम चाहते थे जबकि दीपिका पादुकोण का फोकस उनका करियर है। 

हालांकि रणवीर इस रिश्ते में काफी सीरियस थे और उन्होंने दीपिका को पूरा स्पेस दिया। रोजर फेडरर से लेकर विन डीज़ल तक के साथ दीपिका का नाम जोड़ा गया है। वहीं गपशप गली में अफवाहें हैं कि दीपिका को कमिटमेंट से दिक्कत है। वैसे ये अकेले दीपिका की नहीं, बॉलीवुड के एक दर्जन लोगों की दिक्कत है -

Deepika Padukone and Ranveer Singh SPOTTED TOGETHER at Karan's party; Watch | FilmiBeat
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

पिछले साल जब विराट अनुष्का ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया तो सबने ये कह कर टाल दिया कि विराट कोहली के अकाउंट में कुछ प्रॉब्लम है लेकिन वही प्रॉब्लम अनुष्का की कैसी थी, इस पर किसी का ध्यान नहीं गया।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कमिटमेंट का दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है। कैटरीना कैफ को उनसे कमिटमेंट चाहिए था और इस शब्द से रणबीर को थोड़ी एलर्जी है।

सलमान खान

सलमान खान

जब सलमान को कमिटमेंट से प्रॉब्लम थी तब लोगों को उनसे कमिटमेंट चाहिए था और जब उन्हें कमिटमेंट चाहिए था तो लोगों को कमिटमेंट से प्रॉब्लम थी, मतलब कि सारा टाइमिंग का खेल!

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

करीना कपूर से ब्रेक अप के बाद शाहिद को कमिटमेंट से थोड़ी दिक्कत हो गई थी। उनका नाम बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया लेकिन दोनों ने कभी इस बात को एडमिट नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

अगर शाहिद को कमिटमेंट से दिक्कत थी तो प्रियंका की भी यही प्रॉब्लम थी। यही कारण था कि ये स्ट्रॉन्ग कपल भी अलग हो गया क्योंकि दोनों एक को कमिटमेंट चाहिए था, दूसरे को नहीं।

आदित्य - श्रद्धा

आदित्य - श्रद्धा

ये रिलेशनशिप था या नहीं किसी को नहीं पता लेकिन फिर भी लोग इनके बारे में बात करना नहीं छोड़ते। यही कारण है कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा का रिलेशनशिप हमेशा ऑन ऑफ मोड में रहा है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन को तो कमिटमेंट से वाकई काफी दिक्कतें हैं। और यही कारण है कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की। हालांकि वो रिलेशनशिप में काफी रही हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का कमिटमेंट प्रॉब्लम तो कंगना रनौत ने दास्तान बना कर सबको सुना दिया। लेकिन ऋतिक की दिक्कत केवल ये थी कि वो तलाक के के तुरंत बाद सुर्खियों में नहीं आना चाहते थे।

रणवीर शौरी - कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर शौरी - कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर और कोंकणा को शादी से कमिट करना काफी महंगा पड़ा। अपने बेटे के लिए इन दोनों ने शादी की, और फिर बेटे के लिए ही तलाक ले लिया। अब बेटे के लिए ही दोनों फिर अपनी शादी को सेकंड चांस दे रहे हैं। अब बताइए फिर भी कमिटमेंट से दिक्कत!

लंबा किस्सा है

लंबा किस्सा है

ये तो ज़रा लंबा किस्सा है, इत्मीनान से पढ़िए यहां---> मुझे ऐश से कमिटमेंट चाहिए था इसलिए गुस्सा आया!'' - सलमान खान

English summary
Ranveer Singh Deepika Padukone have called it splits?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi